अंजलि चौधरी ने ’जाट की यारी’ गाने पर किया जोरदार डांस, डांस देख होने लगी नोटों की दमदमा बारिश

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के अलावा भी कई ऐसी डांसर हैं जो लाखों दिलों की धड़कनें तेज कर देती हैं। इन दिनों अंजलि चौधरी का 'जाट की यारी' गाने पर धमाकेदार डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.
 
अंजलि चौधरी ने ’जाट की यारी’ गाने पर किया जोरदार डांस, डांस देख होने लगी नोटों की दमदमा बारिश

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के अलावा भी कई ऐसी डांसर हैं जो लाखों दिलों की धड़कनें तेज कर देती हैं। इन दिनों अंजलि चौधरी का 'जाट की यारी' गाने पर धमाकेदार डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

हालांकि, 'शिल्पी तिवारी सोनोटेक' चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को अब तक करीब 12 हजार व्यूज ही मिले हैं. लेकिन मंच पर अंजलि चौधरी की फुर्ती और अंदाज देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. जिस स्टेज पर अंजलि परफॉर्म कर रही हैं उसके पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि कार्यक्रम बहादुरगढ़ में आयोजित किया गया था.

मंच पर लगे बैनर पर लिखा है कि यह कार्यक्रम बहादुरगढ़ की शिवा टर्बो ट्रक यूनियन द्वारा आयोजित किया गया है. विशाल भंडारे के इस मंच पर रागनी के साथ-साथ अंजलि चौधरी बिजली की तेजी से डांस कर रही हैं, जबकि मंच के सामने बैठे दर्शक और मंच पर बैठे आयोजक भी उनके फैन हैं. अंजलि को डांस करते हुए सभी लोग घूर-घूर कर देख रहे हैं.


करीब साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो में अंजलि के चेहरे के भाव, उनका डांस, हवा में लहराते उनके खुले बाल, ये सब कुछ ऐसा है कि एक दर्शक के तौर पर आप भी अपनी नजरें वीडियो से नहीं हटा पाएंगे.

Tags

Around the web