Bhojpuri Dance Video: आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने अपने डांस से मचाया तहलका, वीडियो वायरल

दिनेश लाल यादव निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के साथ शानदार प्रदर्शन के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. आज के समय में दिनेश लाल यादव किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं.
 
Bhojpuri Dance Video: आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने अपने डांस से मचाया तहलका, वीडियो वायरल

Bhojpuri Dance Video: दिनेश लाल यादव निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के साथ शानदार प्रदर्शन के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. आज के समय में दिनेश लाल यादव किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं.

जब भी उनका कोई गाना या फिल्म रिलीज होती है तो उसे देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ती है. फिलहाल निरहुआ आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म मैं मायके चली जाऊंगी की शूटिंग में व्यस्त हैं.

आज हम इन दोनों के पुराने गानों के बारे में बात करने जा रहे हैं. काफी समय पहले निरहुआ और आम्रपाली दुबे की एक फिल्म जय वीरू आई थी. इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे को लेकर कुछ गाने बनाए गए थे.

फिल्म जय वीरू का सबसे मशहूर गाना अंजोर करे इंडिया में को काफी बेहतरीन तरीके से बनाया गया है.

एक बार फिर से जनता को निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को डांस करते देखने का मौका मिला. दोनों कलाकारों ने खूब जोश के साथ डांस किया और मौका मिलने पर एक दूसरे के साथ मस्ती भी की.

अंजोर करे इंडिया में गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के चैनल पर रिलीज किया गया था. इस गाने को रिलीज हुए चार साल हो गए हैं और अब तक इस गाने को करीब साढ़े चार करोड़ लोग देख चुके हैं।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web