Bhojpuri Hit Song: आम्रपाली दुबे को होने लगी घबराहट, निरहुआ से बोलीं- पता नहीं आज क्या हो गया...

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ को करोड़ों लोग पसंद करते हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं. जब भी उनका गाना रिलीज होता है दर्शक उसे तुरंत वायरल कर देते हैं. खास तौर पर निरहुआ की जोड़ी आम्रपाली दुबे के साथ फैंस को खूब पसंद आती है.
 
Bhojpuri Hit Song: आम्रपाली दुबे को होने लगी घबराहट, निरहुआ से बोलीं- पता नहीं आज क्या हो गया...

Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ को करोड़ों लोग पसंद करते हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं. जब भी उनका गाना रिलीज होता है दर्शक उसे तुरंत वायरल कर देते हैं. खास तौर पर निरहुआ की जोड़ी आम्रपाली दुबे के साथ फैंस को खूब पसंद आती है.

फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' का उनका गाना 'उड़ जईबू ए मैना' ऐसे मौकों पर फैंस की पहली पसंद बन जाता है. 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि खबर लिखे जाने तक इस गाने को अकेले निरहुआ के ऑफिशियल चैनल पर 132 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये गाना बेहद रोमांटिक है. जहां आम्रपाली दुबे सैंया जी का किरदार निभा रहे निरहुआ के प्यार में पागल हो रही हैं. वो कहती हैं कि पता नहीं आज उन्हें क्या हो गया है, उनका दिल धड़कने लगा है. उनकी धड़कनें बढ़ गई हैं. पिया जी ने कुछ ऐसा ही कर दिया है. वहीं निरहुआ थोड़े उदास नजर आ रहे हैं,

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

लेकिन वह कहते हैं कि दिल में प्यार जगाकर, एक दिन मैना की तरह उड़ जाओगे. आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस बेहद शानदार रोमांटिक गाने को आलोक कुमार और कल्पना ने अपनी दिलकश आवाज में गाया है. गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है. सतीश जैन द्वारा निर्देशित 'निरहुआ हिंदुस्तानी' भोजपुरी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है.

Tags

Around the web