Bhojpuri Romantic Song: मधु शर्मा का भीगा बदन देख निरहुआ का मन मचला, किया ये काड़

भोजपुरी सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. निरहुआ के चाहने वाले सिर्फ यूपी और बिहार ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में आपको मिल जाएंगे. यही वजह है कि निरहुआ के गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचाना शुरू कर देते हैं.
 
Bhojpuri Romantic Song: मधु शर्मा का भीगा बदन देख निरहुआ का मन मचला, किया ये काड़

Bhojpuri Romantic Song: भोजपुरी सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. निरहुआ के चाहने वाले सिर्फ यूपी और बिहार ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में आपको मिल जाएंगे. यही वजह है कि निरहुआ के गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचाना शुरू कर देते हैं. निरहुआ का ऐसा ही एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

वैसे तो भोजपुरी फैंस निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. लेकिन इस समय निरहुआ का एक बेहद रोमांटिक और बोल्ड गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करता नजर आ रहा है. इस वीडियो में निरहुआ और मधु शर्मा रोमांस की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं. सुपरहॉट एक्ट्रेस मधु शर्मा निरहुआ के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं.

मधु शर्मा और निरहुआ पर फिल्माया गया गाना 'प्यास तन के बुझा जा' एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता नजर आ रहा है. इस गाने के वीडियो में मधु शर्मा और निरहुआ एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में निरहुआ और मधु शर्मा का रोमांस देख आप भी रोमांचित हो जाएंगे. इस वीडियो में मधु शर्मा पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मधु शर्मा का यह लुक वाकई बेहद खूबसूरत है.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web