Bhojpuri Romantic Song: आम्रपाली का गोरा बदन देख निरहुआ ने खोया कंट्रोल, सरेआम किया ऐसा काम, देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे की खूबसूरती और एक्टिंग को देखकर लोग दीवाने हो जाते हैं. भोजवुड में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. यही वजह है कि जिस गाने या फिल्म में ये दोनों नजर आते हैं, दर्शक उसे देखने से खुद को रोक नहीं पाते.
 
Bhojpuri Romantic Song:  आम्रपाली का गोरा बदन देख निरहुआ ने खोया कंट्रोल, सरेआम किया ऐसा काम, देखें वीडियो

Bhojpuri Romantic Song: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे की खूबसूरती और एक्टिंग को देखकर लोग दीवाने हो जाते हैं. भोजवुड में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. यही वजह है कि जिस गाने या फिल्म में ये दोनों नजर आते हैं, दर्शक उसे देखने से खुद को रोक नहीं पाते.

साल 2019 में रिलीज हुई सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'जय वीरू' ने सिनेमाघरों में खूब वाहवाही बटोरी. सुब्बाराव गोसांगी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी आम्रपाली दुबे के साथ थी. फिल्म न सिर्फ पारिवारिक फिल्म थी, इसमें कई गाने ऐसे थे जो दिल में बस गए हैं.

इस फिल्म का ऐसा ही एक रोमांटिक गाना है 'अंजोर करे इंडिया में', जिसे भोजपुरी फैंस ने खूब पसंद किया है. इस गाने का वीडियो तीन साल पहले यूट्यूब चैनल 'वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी' पर रिलीज किया गया था. तब से लेकर अब तक इसे 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में आम्रपाली की कातिलाना अदाएं निरहुआ को मदहोश कर रही हैं. आम्रपाली का गोरा बदन देख निरहुआ उनकी ओर खिंचे चले आ रहे हैं.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web