Bhojpuri Romantic Video: निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने किया रॉकिंग रोमांस, बोल्ड सीन देख दर्शक हुए हैरान

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के करोड़ों चाहने वाले हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. इन दिनों निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है.
 
Bhojpuri Romantic Video:  निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने किया रॉकिंग रोमांस, बोल्ड सीन देख दर्शक हुए हैरान

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के करोड़ों चाहने वाले हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. इन दिनों निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है.

भोजपुरी गाने आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आते हैं और आपको बता दें कि इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. इन दिनों आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक शानदार वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

इस वायरल वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे को रोमांस करते देखा जा सकता है. इसके बाद वे आधी रात को भी जमकर रोमांस करते हैं. दोनों का यह देसी रोमांस दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है और आपको बता दें कि यह गाना फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से लिया गया है.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ पर फिल्माए गए इस गाने का नाम 'ना जाने का हो गईल बाटे आज' है. इस वीडियो को निरहुआ म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है और अब तक इसे 57 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दर्शकों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

Tags

Around the web