Bhojpuri Song: खेसारी ने काजल के साथ किया बेडब्रेक रोमांस, कहा- घने जंगल में डालकर...

खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. लोग उनकी एक्टिंग के ही नहीं बल्कि उनकी आवाज के भी दीवाने हैं. उनका जादू कई सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री में छाया हुआ है. जब भी उनका कोई गाना या फिल्म आती है तो फैंस उसे चंद मिनटों में वायरल कर देते हैं. इस समय होली का हर कोई दीवाना है.
 
Bhojpuri Song: खेसारी ने काजल के साथ किया बेडब्रेक रोमांस, कहा- घने जंगल में डालकर...

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. लोग उनकी एक्टिंग के ही नहीं बल्कि उनकी आवाज के भी दीवाने हैं. उनका जादू कई सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री में छाया हुआ है. जब भी उनका कोई गाना या फिल्म आती है तो फैंस उसे चंद मिनटों में वायरल कर देते हैं. इस समय होली का हर कोई दीवाना है.

होली का त्योहार आने वाला है. अगर आप होली पर डांस करना चाहते हैं तो खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ये गाना मिस न करें. दोनों ही रंगों में सराबोर हैं. खेसारी नशे में धुत होकर काजल से कह रहे हैं, 'छोटकी में डाले के बा, मोटकी में डाले के बा...'. खेसारी की बातें सुनकर काजल भी हैरान रह जाती हैं और फिर उनका पूरा साथ देती हैं.

इस भोजपुरी गाने में खेसारी और काजल ने जो कमाल का डांस किया है वो देखने लायक है. उनकी नोकझोंक और अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है. यही वजह है कि इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 41 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. संगीत निर्देशक आर्या शर्मा हैं। गायक खेसारी लाल यादव के साथ खुशबू तिवारी केटी ने अपनी मधुर आवाज दी है।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web