Bhojpuri Song: पवन सिंह ने मोनालिसा के साथ मनाया हनीमून, जमकर रोमांस देख दर्शक हुए पागल

भोजपुरी गाने हर छोटी-बड़ी पार्टी की शान होते हैं। इन दिनों भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा और पवन सिंह रोमांस करते नजर आ रहे हैं.
 
Bhojpuri Song: पवन सिंह ने मोनालिसा के साथ मनाया हनीमून, जमकर रोमांस देख दर्शक हुए पागल

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने हर छोटी-बड़ी पार्टी की शान होते हैं। इन दिनों भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा और पवन सिंह रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ ऐसे सितारे हैं जिनके गाने सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं। उन्हीं में से एक हैं पवन सिंह (Pawan Singh) जिन्हें इंडस्ट्री का दबंग खान भी कहा जाता है. पवन सिंह को आज के समय में किसी परिचय की जरूरत नहीं है. पवन सिंह के फैंस देश के हर कोने में मिल जाएंगे.


पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांस
पवन सिंह की एक झलक पाने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं. इस समय इंडस्ट्री में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की जोड़ी पवन सिंह के साथ काफी पसंद की जाती थी, लेकिन अब मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों से दूरी बना ली है. लेकिन, आज भी मोनालिसा के पुराने गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते देखे जा सकते हैं.


रोमांटिक गाना 'दीया गुल करा' हुआ वायरल!
इसी बीच मोनालिसा और पवन सिंह का एक पुराना गाना यूट्यूब और सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा पर फिल्माया गया भोजपुरी रोमांटिक गाना 'दीया गुल करा' एक बार फिर वायरल होता नजर आ रहा है.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें


 

इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा के बीच शादी की रात का सीन देखकर दर्शक पागल होते नजर आ रहे हैं. गाने में देखा जा सकता है कि पवन सिंह मोनालिसा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. यह गाना फिल्म 'पवन राजा' का है, जिसमें मोनालिसा ने पवन सिंह की पत्नी का किरदार निभाया है. गाने में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

आपको बता दें कि इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने अपनी प्यारी आवाज दी है, जबकि गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और संगीत अविनाश झा "घुंघरू" ने दिया है. गाने को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Tags

Around the web