Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का ये गाना मचा रहा तहलका, अरबों व्यूज देख दंग रह जाएंगे आप

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के करोड़ों चाहने वाले हैं. खेसारी लाल यादव ने अपनी दमदार एक्टिंग और सुरीली आवाज से फैंस के दिलों में जगह बनाई है. उनके गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इन दिनों खेसारी लाल का शानदार गाना धूम मचा रहा है. हाल ही में खेसारी लाल यादव का एक बेहद शानदार और कमाल का गाना 'नथुनिया' फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.
 
Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का ये गाना मचा रहा तहलका, अरबों व्यूज देख दंग रह जाएंगे आप

Bhojpuri Song:  भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के करोड़ों चाहने वाले हैं. खेसारी लाल यादव ने अपनी दमदार एक्टिंग और सुरीली आवाज से फैंस के दिलों में जगह बनाई है. उनके गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इन दिनों खेसारी लाल का शानदार गाना धूम मचा रहा है. हाल ही में खेसारी लाल यादव का एक बेहद शानदार और कमाल का गाना 'नथुनिया' फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

गाने के वीडियो में खेसारी लाल के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस अर्शिया अर्शी नजर आ रही हैं, जो अपने कातिलाना डांस मूव्स से खेसारी लाल के साथ फैंस को दीवाना बना रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों की शानदार और दमदार केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है. साथ ही गाने के बोल भी काफी मजेदार हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. खेसारी लाल का गाना 'नथुनिया' खेसारी लाल यादव के इस गाने 'नथुनिया' ने फैंस के बीच आग लगा दी है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल देसी लुक छोड़ ब्लैक वेस्टर्न लुक में नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ अर्शिया देसी लुक यानी अलग-अलग रंगों के लहंगे में नजर आ रही हैं.

इसके साथ ही खेसारी लाल एक्ट्रेस के शानदार डांस मूव्स के साथ ताल से ताल मिलाते भी नजर आ रहे हैं. दोनों का ये गाना इन दिनों यूट्यूब का तापमान बढ़ा रहा है और इसे सुनकर हर कोई इस पर थिरक रहा है.

गाने पर मिले करोड़ों व्यूज

इस धांसू भोजपुरी गाने 'नथुनिया' को खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज में गाया है, जिसमें उनका साथ भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह ने दिया है. इस बेहतरीन गाने के बोल और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने दिए हैं, जबकि गाने को कंपोज कन्हैया कुमार यादव ने किया है.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

गाने के वीडियो को अब तक 41 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर लाखों लाइक्स और कमेंट भी देखे जा सकते हैं. इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

Tags

Around the web