Bhojpuri Video: निरहुआ ने आम्रपाली के साथ किया वाइल्ड रोमांस, बोल्ड सीन देख दर्शक हुए दीवाने

भोजपुरी गाने हर छोटी-बड़ी पार्टी की शान होते हैं. भोजपुरी सिनेमा के दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. इन दिनों निरहुआ और आम्रपाली का एक रोमांटिक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.
 
Bhojpuri Video: निरहुआ ने आम्रपाली के साथ किया वाइल्ड रोमांस, बोल्ड सीन देख दर्शक हुए दीवाने

Bhojpuri Video: भोजपुरी गाने हर छोटी-बड़ी पार्टी की शान होते हैं. भोजपुरी सिनेमा के दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. इन दिनों निरहुआ और आम्रपाली का एक रोमांटिक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में गिनी जाती है. इतना ही नहीं एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों असल जिंदगी में भी पति-पत्नी माने जाते थे. हालांकि ऐसा कुछ नहीं है और आपको बता दें कि दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी आज भी दर्शकों को काफी पसंद आती है.

अक्सर आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ के गाने यूट्यूब पर वायरल होते नजर आते हैं. अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि दोनों का साल 2016 का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों आधी रात को रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का जो गाना वायरल हो रहा है उसका नाम 'खटिया से खटिया' है. इस गाने को 'बम बम बोल रहा काशी' से लिया गया है. इस गाने में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ आधी रात को ठंड के मौसम में जमकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो को देखने के बाद लोगों की धड़कनें भी बढ़ गई हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ पर फिल्माए गए इस गाने को टी-सीरीज हमार भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसकी संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. लोगों को दोनों की जोड़ी भी खूब पसंद आ रही है.

Tags

Around the web