Bhojpuri Video: आम्रपाली दुबे के साथ आधी रात को रोमांस करते दिखे निरहुआ, बोल्ड सीन देख दर्शकों के छूटे...

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. जब भी निरहुआ और आम्रपाली का कोई गाना रिलीज होता है तो फैंस उसे तुरंत वायरल कर देते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि आम्रपाली दुबे को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहा जाता है और अक्सर उनके नए-पुराने वीडियो यूट्यूब पर धूम मचाते नजर आते हैं.
 
Bhojpuri Video:  आम्रपाली दुबे के साथ आधी रात को रोमांस करते दिखे निरहुआ, बोल्ड सीन देख दर्शकों के छूटे...

Bhojpuri Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. जब भी निरहुआ और आम्रपाली का कोई गाना रिलीज होता है तो फैंस उसे तुरंत वायरल कर देते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि आम्रपाली दुबे को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहा जाता है और अक्सर उनके नए-पुराने वीडियो यूट्यूब पर धूम मचाते नजर आते हैं.

अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि उनका एक बेहतरीन वीडियो वायरल हो रहा है. अक्सर देखा जाता है कि आम्रपाली दुबे की जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ के साथ काफी पसंद की जाती है. इतना ही नहीं दोनों को कई फिल्मों में भी साथ देखा गया है और पर्दे पर दोनों की जोड़ी धमाल मचा देती है.

दोनों का रोमांटिक अंदाज भी लोगों को काफी पसंद आता है. हालांकि अब वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि आम्रपाली दुबे दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ के साथ जमकर रोमांस और डांस करती नजर आ रही हैं. यह वायरल वीडियो फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' से लिया गया है. इस गाने का नाम 'हमार मन उड़े लागल' है. इस गाने को कल्पना ने अपनी आवाज दी है।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

आम्रपाली दुबे और निरहुआ पर फिल्माए गए इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है। आपको बता दें कि इस वीडियो को SRK म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है और अब तक इसे 3.7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Tags

Around the web