Chanakya Niti: भाभियों को इम्प्रेस करने के आसान उपाय, चुटकियों में हो जाएंगी तैयार

लड़कों के मामले में नौकरी करने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है। काम के तुरंत बाद घर आना जरूरी है। जब लड़कियों की बात आती है, तो अक्सर मोहल्ले के लड़के उस तरफ खिंचे चले आते हैं। सिंगल लड़कों को भाभियाँ आकर्षक क्यों लगती हैं, इसके कई कारण हो सकते हैं।
 
Chanakya Niti:  भाभियों को इम्प्रेस करने के आसान उपाय, चुटकियों में हो जाएंगी तैयार

Chanakya Niti: लड़कों के मामले में नौकरी करने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है। काम के तुरंत बाद घर आना जरूरी है। जब लड़कियों की बात आती है, तो अक्सर मोहल्ले के लड़के उस तरफ खिंचे चले आते हैं। सिंगल लड़कों को भाभियाँ आकर्षक क्यों लगती हैं, इसके कई कारण हो सकते हैं।

प्यार में पड़ने का कोई सही या गलत समय नहीं होता। कोई भी किसी भी उम्र में प्यार में पड़ सकता है। अगर कोई व्यक्ति प्यार में होता है, तो वह अक्सर दिमाग से ज्यादा दिल से काम लेता है। मुश्किल हालात का सामना करने पर सही और गलत में फर्क करना मुश्किल हो सकता है

इस सर्वे में जब लड़कों से आमतौर पर यह सवाल पूछा जाता है कि उन्हें कौन पसंद है? तो उनका जवाब था कि उन्हें लड़कियों से ज्यादा बार्बी और उसकी आंटी पसंद हैं। हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़के और लड़कियों के कई अध्ययनों में भी यह घटना देखी गई है।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

एक शोध से पता चलता है कि पुरुष खुद से बड़ी उम्र की महिलाओं को पसंद करते हैं। ऐसी स्थितियों में जहां पुरुष खुद से बड़ी उम्र की महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं, ऐसा होने के कुछ कारण हो सकते हैं। इस लेख में हम ऐसे ही कुछ कारणों के बारे में जानेंगे।

शोध से पता चलता है कि शादीशुदा महिलाएं अविवाहित लड़कियों की तुलना में ज़्यादा भावुक होती हैं और वे लड़कों की भावनाओं को बेहतर तरीके से समझती हैं। शायद यही वजह है कि वे ज़्यादा भावुक होती हैं। इस बात के सबूत हैं कि शादीशुदा महिलाएं या भाभी अविवाहित लड़कियों की तुलना में ज़्यादा भरोसेमंद और प्यार करने वाली होती हैं।

कुंवारी लड़की की तुलना में भाभी या शादीशुदा महिला अपने अनुभव के कारण लड़कों को ज़्यादा खुश कर पाती हैं। नतीजतन, लड़कों की लड़कियों में गहरी दिलचस्पी होती है।

बातचीत की बात करें तो शादीशुदा महिलाएं भी लड़कों को जल्दी समझ जाती हैं। उन्हें लड़कों की पसंद-नापसंद के बारे में काफ़ी कुछ पता होता है और उसी के हिसाब से वे उनसे बातचीत करती हैं।

लड़के भाभी या शादीशुदा महिलाओं की ओर इसलिए आकर्षित हो सकते हैं क्योंकि उन्हें बाद में तलाक लेने की चिंता नहीं करनी पड़ती और दोनों पक्ष अपेक्षाकृत जल्दी एक-दूसरे से आगे बढ़ जाते हैं। वहीं दूसरी ओर कुंवारी लड़की या लड़का अलगाव के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाता और महीनों तक उसमें डूबा रहता है।

Tags

Around the web