Chanakya Niti: ये है चालाक स्त्री की पहचान, आपको भी इनसे रहना चाहिए दूर

आचार्य चाणक्य की नीतियों का पालन भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में किया जाता है। इन नीतियों का पालन करके लोगों ने पूरी दुनिया में अपना दबदबा कायम किया है और सिक्के भी जमा किए हैं। आचार्य चाणक्य द्वारा लिखी गई ये नीतियां आज भी उतनी ही प्रासंगिक हैं, जितनी तब थीं।
 
Chanakya Niti: ये है चालाक स्त्री की पहचान, आपको भी इनसे रहना चाहिए दूर

chanakya niti: आचार्य चाणक्य की नीतियों का पालन भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में किया जाता है। इन नीतियों का पालन करके लोगों ने पूरी दुनिया में अपना दबदबा कायम किया है और सिक्के भी जमा किए हैं। आचार्य चाणक्य द्वारा लिखी गई ये नीतियां आज भी उतनी ही प्रासंगिक हैं, जितनी तब थीं।

इन नीतियों का पालन करने से व्यक्ति को जीवन में सही दिशा मिलती है। आचार्य चाणक्य ने अपनी पुस्तक चाणक्य नीति में चरित्रहीन महिलाओं के बारे में भी बताया है। इन्हें जानकर आप भी चरित्रहीन महिलाओं के बारे में जान सकते हैं:

चपटी गर्दन वाली महिलाएं बहुत गुस्सैल और क्रूर स्वभाव की होती हैं। इसके अलावा अगर इन महिलाओं के गालों पर डिंपल पड़ते हैं तो इनका चरित्र अच्छा नहीं होता है। इसके अलावा जिन महिलाओं की आंखें पीली और डरावनी होती हैं तो ऐसी महिलाओं का स्वभाव बहुत खराब होता है।

Tags

Around the web