CSMT Station: मुंबई के एक स्टेशन से 12 लाख के नल-टोंटी हुए चोरी, बाथरूम देखकर रेलवे भी रह गया हैरान - Aapni News

CSMT Station: मुंबई के एक स्टेशन से 12 लाख के नल-टोंटी हुए चोरी, बाथरूम देखकर रेलवे भी रह गया हैरान

Rampal Manda
2 Min Read

CSMT Station:  महाराष्ट्र के एक रेलवे स्टेशन के शौचालय से चोरी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि चोरी गए सामान की कीमत लाखों में है। साथ ही कहा कि अभी तक इस स्तर पर चोरी नहीं देखी है। फिलहाल रेलवे अधिकारियों को संदेह है कि यह किसी अंदरूनी व्यक्ति का काम है। हालाँकि, अभी तक इस बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है।

Also Read: Haryana News: आज CM आवास को घरेगी AAP पार्टी, रोजगार की मांग को लेकर करेंगे प्रदर्शन

Maharashtra News And Updates Empty Local Train Derailed In Mumbai Central  Station - Amar Ujala Hindi News Live - Maharashtra Updates:मुंबई सेंट्रल  स्टेशन पर खाली लोकल ट्रेन का डिब्बा पटरी से उतरा,
CSMT Station:  घटना छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस

यह घटना मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस पर हुई। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, यहां हाल ही में तैयार किए गए एसी शौचालयों के साथ-साथ रनिंग रूम और सार्वजनिक शौचालयों से 12 लाख रुपये की बाथरूम फिटिंग गायब हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, चोरी 5 फरवरी और 6 फरवरी को हुई।

CSMT Station:  अंदरूनी सूत्र का काम

जेट स्प्रे, टॉयलेट सीट कवर, नल, बोतल होल्डर और स्टॉपकॉक सहित लगभग 70 वस्तुओं पर हाथ साफ किए गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सेंट्रल रेलवे के एक अधिकारी ने कहा है, ‘ऐसा लगता है कि यह किसी अंदरूनी सूत्र का काम है, क्योंकि रनिंग रूम तक केवल अधिकृत कर्मचारियों की ही पहुंच होती है।

Also Read: PM Kisan Yojana: अगर PM Kisan Yojana का लाभ पाना चाहते है ये ना भूलें ये पांच काम

Mumbai CSM Terminus Railway Station Timeline - Railway Enquiry
CSMT Station:  पिलर कॉक्स भी गायब

“इस काम में ठेकेदार श्रमिक कर्मचारी भी शामिल हो सकते हैं। शौचालयों में कोई सीसीटीवी कैमरे नहीं हैं, जिससे उनकी पहचान करना मुश्किल हो रहा है, ”उन्होंने कहा। प्रत्येक जेट स्प्रे की कीमत कथित तौर पर 1,600 रुपये थी और चोरी की गई 12 वस्तुओं की कीमत 19,200 रुपये है। 28,716 रुपये कीमत के छह पिलर कॉक्स भी गायब हैं। जनवरी में यात्रियों के लिए एसी शौचालय खोल दिए गए थे

Share This Article
Follow:
रामपाल मंडा हरियाणा में सिरसा जिला के गांव गुडिया खेड़ा के रहने वाले हैं। ये पिछले करीब एक साल से Aapni News में कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रहे हैं। इन्हें करीब 2 साल का अनुभव है न्यूज कंटेंट का। कंटेंट मीडिया व सोशल मीडिया के आधार पर डाला गया है इसलिए इसकी पुष्टि Aapni News नहीं कर रहा है। कंटेंट को पढ़कर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया करने से पहले अपने स्तर पर इसकी पुष्टि जरूर कर लें।
Leave a comment