Devar Bhabi Love Story: रात में छोटे भाई के बिस्तर पर इस अवस्था में मिली पत्नी, पति ने देखा तो....

बिहार के रोहतास से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा महिला को अपने जीजा से प्यार हो गया. जब पति काम पर चला जाता था तो पत्नी अधिक से अधिक समय उसके छोटे भाई के साथ बिताने लगती थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और फिर इनका प्यार परवान चढ़ा। दोनों की प्रेम कहानी काफी दिनों तक ऐसे ही चलती रही.
 
Devar Bhabi Love Story:  रात में छोटे भाई के बिस्तर पर इस अवस्था में मिली पत्नी, पति ने देखा तो....

Devarbhabi Love Story: बिहार के रोहतास से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा महिला को अपने जीजा से प्यार हो गया. जब पति काम पर चला जाता था तो पत्नी अधिक से अधिक समय उसके छोटे भाई के साथ बिताने लगती थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और फिर इनका प्यार परवान चढ़ा। दोनों की प्रेम कहानी काफी दिनों तक ऐसे ही चलती रही.


लेकिन एक दिन जब पति घर पहुंचा तो पत्नी के अफेयर का खुलासा हुआ. दरअसल, पति के घर आने पर पत्नी देर रात अपने जीजा के कमरे में चली गई. आधी रात को जब पति की नींद खुली तो वह अपने छोटे भाई के कमरे में गया। पत्नी को छोटे भाई के साथ बिस्तर पर देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। मामला थाने तक पहुंच गया। जिसके बाद पत्नी ने अपने पति के छोटे भाई यानी अपने जीजा से शादी कर ली.

जानकारी के अनुसार, स्थानीय प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद शुक्रवार को पंचों के समक्ष भाभी की शादी उसके देवर से करा दी गयी. बताया गया कि महिला का पति नौकरी के सिलसिले में बाहर गया हुआ था. जिसके बाद उसे अपने चचेरे भाई से प्यार हो गया. इसकी जानकारी पति को नहीं थी. पति फिर छुट्टी पर घर आये. इसके बाद आधी रात को जब पति की नींद खुली तो उसने अपनी पत्नी को गायब देखा. पत्नी को ढूंढते-ढूंढते वह शख्स अपने छोटे भाई के कमरे तक पहुंच गया। यहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

पत्नी और उसका छोटा भाई एक साथ बिस्तर पर पकड़े गए। जब पति ने इसका विरोध किया तो दोनों साथ रहने को राजी हो गए। पति ने इस मामले को गंभीरता से लिया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को थाने बुलाया। मामले की जांच कर संबंधित पंचायत के मुखिया को सौंप दिया गया. पंचायत भवन में मुखिया उमेश कुमार की मौजूदगी में देवर-भाभी की शादी करायी गयी. यह मामला अब पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है. जीजा-साली की इस प्रेम कहानी को सुनकर हर कोई हैरान है।

Tags

Around the web