4 बच्चों की मां से आधी रात को मिलने पहुंचा 2 बच्चों का पिता, बिस्तर पर देख ससुराल वालों ने कर दिया ये काडं़

बिहार के पूर्णिया से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां 2 बच्चों के पिता को 4 बच्चों की मां से प्यार हो गया. वह अपनी पत्नी को छोड़कर प्रेमिका से शादी करना चाहता था. इसी बीच आधी रात को वह प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंच गया और उसके बिस्तर पर सो गया.
 
4 बच्चों की मां से आधी रात को मिलने पहुंचा 2 बच्चों का पिता, बिस्तर पर देख ससुराल वालों ने कर दिया ये काडं़

Love Affairs: बिहार के पूर्णिया से एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां 2 बच्चों के पिता को 4 बच्चों की मां से प्यार हो गया. वह अपनी पत्नी को छोड़कर प्रेमिका से शादी करना चाहता था. इसी बीच आधी रात को वह प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंच गया और उसके बिस्तर पर सो गया.

तभी ससुराल वालों ने उसे देख लिया और फिर जो हुआ उसने सभी को चौंका दिया. गुस्साए ससुराल वालों ने युवक को बांस के खूंटे से बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई की. काफी देर तक हंगामा होता रहा. लोगों की भीड़ जुट गई. यह मामला जलालगढ़ थाना क्षेत्र के बोचगांव पंचायत के लखनपुर गांव का है. प्रेमिका ने बताया कि एक साल पहले दोनों की मुलाकात उसके मायके में हुई थी. तभी से दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई थी. लेकिन उसके मायके वालों को इसकी भनक लग गई.

जिसके बाद उन्होंने तीन-चार महीने पहले पंचायत की. तब पंचों ने प्रेमी आसिफ पर सजा के तौर पर जूतों से पिटाई करने के साथ ही एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया. जिसके बाद महिला वापस अपने ससुराल चली गई. युवती का कहना है कि ससुराल पहुंचते ही उसने युवक से बातचीत बंद कर दी।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

लेकिन वह उससे शादी करने की जिद पर अड़ा रहा और वह उसके ससुराल में भी आने लगा। आरोप है कि बीती रात आसिफ जबरन उसके ससुराल आ गया। सुबह की अजान होने के कारण घर का दरवाजा खुला था, इसी बीच वह वॉशरूम गई।

तभी आसिफ चुपके से उसके कमरे में घुस गया और उसके बिस्तर पर सो गया। इसी बीच उसकी सास और ननद ने आसिफ को देख लिया और उसे पकड़ लिया। ससुराल वालों ने आसिफ को बांस के खूंटे से बांधकर बुरी तरह पीटा। वहीं प्रेमी का कहना है कि युवती ने खुद उसे फोन कर मिलने के लिए बुलाया था। काफी देर तक हंगामा होता रहा। जिसके बाद लड़के के परिजन वहां पहुंचे और मामला शांत हुआ।

Tags

Around the web