Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने अपने डांस मूव्स से मचाई धूम, डांस से ज्यादा उनके हाव-भाव ने खींचा दर्शकों का ध्यान

हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उनका एक जबरदस्त डांस वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में वह अपने धमाकेदार डांस और दमदार परफॉर्मेंस से लोगों को मदहोश करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी हरियाणवी गाने 'कुर्ती है गीली गीली' पर खूब हंगामा मचा रही हैं.
 
Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने अपने डांस मूव्स से मचाई धूम, डांस से ज्यादा उनके हाव-भाव ने खींचा दर्शकों का ध्यान

Gori Nagori Viral Dance: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उनका एक जबरदस्त डांस वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में वह अपने धमाकेदार डांस और दमदार परफॉर्मेंस से लोगों को मदहोश करती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी हरियाणवी गाने 'कुर्ती है गीली गीली' पर खूब हंगामा मचा रही हैं.

सफेद टाइट सूट में डांसर स्टेज पर खूब हंगामा मचाती नजर आ रही हैं. लोग उनके धमाकेदार डांस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. स्टेज पर आते ही डांसर अपने जलवे से खूब हंगामा मचा रही हैं. खुले बाल और उनका दिलकश अंदाज हर किसी को दीवाना बना रहा है. गोरी के लटके झटके और कातिलाना एक्सप्रेशंस हर किसी को दीवाना बना रहे हैं. स्टेज पर आते ही डांसर काफी मस्ती के साथ दर्शकों को अजीबोगरीब इशारे करने लगती हैं. यह देख भीड़ में हंगामा मच जाता है.

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब गोरी नागोरी अपने डांस से दर्शकों को दीवाना बना रही हों. इससे पहले भी डांसर के धमाकेदार डांस और बोल्ड मूव्स ने सपना चौधरी को मात दी है। सपना के बाद गोरी नागोरी का नाम अक्सर लोगों की जुबान पर रहता है। डांसर की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब हो जाते हैं।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web