Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने दुपट्टा उतारकर सरेआम लगाई छलांग, करने लगी ऐसी हरकतें कि लोगों ने बंद कर ली आंखें

हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. गोरी नागोरी का डांस देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं. इन दिनों गोरी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है.
 
Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी ने दुपट्टा उतारकर सरेआम लगाई छलांग, करने लगी ऐसी हरकतें कि लोगों ने बंद कर ली आंखें

हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. गोरी नागोरी का डांस देखने के लिए लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं. इन दिनों गोरी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गोरी नागोरी "टंगड़ी" पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी स्टेज पर किस तरह से उछल-कूद कर रही हैं और अपना शरीर हिला रही हैं. उनकी कातिलाना अदाओं का हर कोई दीवाना हो रहा है. डांसर के ठुमके और बोल्ड एक्सप्रेशन अक्सर दर्शकों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देते हैं. इससे पहले भी गोरी नागोरी के जबरदस्त डांस वीडियो ने लोगों की दीवानगी बढ़ा दी है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनका डांस देखने के लिए किस तरह से लोगों की भारी भीड़ उमड़ी है. बच्चे, बड़े, जवान हर कोई खुशी से नाच रहा है. अगर आपने ये वीडियो नहीं देखा तो समझ लीजिए आपने कुछ नहीं देखा. लोगों ने उन्हें दूसरी सपना चौधरी की जगह दे दी है. हर कोई उन पर जान छिड़कने को तैयार है. यही वजह है कि इन डांसर के डांस वीडियो भी काफी तेजी से वायरल होते हैं. तो बिना देर किए आप भी यहां उनके अद्भुत डांस मूव्स का आनंद ले सकते हैं।

Tags

Around the web