Haryana news : हरियाणा में भाई ने की बहन हत्या , 4 पेज की पोस्ट में किए हैरान करने वाले खुलासे

 
Haryana news : हरियाणा में भाई ने की बहन हत्या , 4 पेज की पोस्ट में किए हैरान करने वाले खुलासे
Haryana news: हरियाणा के अंबाला के कच्चा बाजार में सोमवार रात करीब 8 बजे एक भाई ने अपनी 28 वर्षीय बहन भावना जयसवाल की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घर में विवाद के बाद भाई-बहन के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि भाई ने गुस्से में आकर अपनी बहन पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया.
Haryana news:  पूरी घटना के दौरान
Haryana news: भाई का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने उसके पूरे शरीर पर करीब 30 बार चाकू से वार किया और फिर शव से लिपट गया. यहां तक कि बहन के प्राइवेट पार्ट्स पर भी हमला किया. इतना ही नहीं अंत में उसने अपनी बहन की गला काटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि इस पूरी घटना के दौरान पिता घर पर ही थे. बेटे ने भी उन्हें धमकी दी. Also Read: Haryana News: हरियाणा के हिसार को मिली बहुत बड़ी सौगातें, 280 करोड़ रुपये से चमकेगा शहर का हर कोना…., Haryana news: स्थानीय लोगों के आने पर हमलावर भाई मौके से भाग गया। परिजन खून से लथपथ महिला को उठाकर छावनी के नागरिक अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
Haryana news: घटना की जानकारी
Haryana news :घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फोरेंसिक टीम भी मौके पर जांच करने पहुंची। मृतक महिला का पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा. Haryana news : हरियाणा में भाई ने की बहन हत्या , 4 पेज की पोस्ट में किए हैरान करने वाले खुलासे mundar Haryana news: बहन की हत्या करने से ठीक एक घंटे पहले भाई ने फेसबुक पर तीन पेज का एक पोस्ट शेयर किया था. इसमें उसकी बहन की हत्या का जिक्र है. यह पोस्ट काफी भ्रमित करने वाली है. Haryana news : इसमें हत्यारोपी ने लिखा कि उसके परिवार ने उसकी बहन की शादी मेरठ में एक शख्स से की थी। शादी के कुछ समय बाद जीजा रात 11 बजे बहन को मेरठ के एक इलाके में छोड़ गया। Also Read: Auto: इस वर्ष मारुति की इस कार ने सबको दीवाना बना दिया, इतनी यूनिट बिकीं कि कंपनी की हो गई चांदी.. Haryana news: इसके बाद बहन घर आ गई। इसके बाद उसने अपने परिवार से कहा कि वह उसकी बहन को दोबारा न जाने दे, लेकिन ऐसा नहीं किया गया. इसके बाद हत्यारोपी लिखता है कि तब बहन के ससुराल वालों ने 10 लाख रुपये में समझौता करने को कहा था। लेकिन बात सिरे नहीं चढ़ी.
Haryana news: बिश्नोई गैंग
Haryana news: इस पोस्ट में लॉरेंस आरोपी बहन का बदला लेने के लिए बिश्नोई गैंग के लोगों से मदद मांगने की बात करता है और कहता है कि वह जिंदगी भर गुलामी करेगा. साथ ही यह भी बताया गया है कि ससुराल के लोगों की पहुंच ऊपर तक है. आगे आरोपी लिखता है कि मजबूरी में उसे अपनी बहन की हत्या करनी पड़ी, हमारे सामने कोई नहीं है, हमारे दुश्मन हमारे रिश्तेदार ही हैं. Also Read: Wheat And Rice Scientists: गेहूं व चावल की गुणवत्ता को लेकर वैज्ञानिकों का बड़ा खुलासा, जानें पिछले 60 साल में क्वालिटी में कितना हुआ बदलाव

Around the web