Haryanvi Dance: हरियाणवी गाने पर इस हसीना का डांस देख स्टेज पर चढ़ गए लड़के, मच गया कोहराम

हरियाणवी डांसर्स में सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है. लेकिन सपना की तरह कई ऐसी डांसर हैं जिन्होंने अपने डांस से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है. इन्हीं में से एक नाम है डॉली शर्मा का. इन दिनों डॉली शर्मा का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.
 
dance

Haryana News: हरियाणवी डांसर्स में सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है. लेकिन सपना की तरह कई ऐसी डांसर हैं जिन्होंने अपने डांस से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है. इन्हीं में से एक नाम है डॉली शर्मा का. इन दिनों डॉली शर्मा का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

डॉली शर्मा की खूबसूरती और अदाएं फैंस को खूब मदहोश कर रही हैं. डांसर के डांस के चर्चे इन दिनों लोगों के बीच खूब मशहूर हैं. हाल ही में डांसर का एक जबरदस्त डांस वीडियो लोगों के पसीने छुड़ा रहा है. जिसे लोग सोशल मीडिया पर खूब एन्जॉय कर रहे हैं. आपको बता दें कि डॉली शर्मा का हरियाणवी गाना "मेरा के नापेगा बराबर" पर दमदार डांस इन दिनों खूब हंगामा मचा रहा है.

जिसने सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. डॉली शर्मा ब्लू टाइट सूट में कातिलाना अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं. मौजूद दर्शक डांसर के हॉट मूव्स और कातिलाना एक्सप्रेशंस पर दीवाने हो रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब डॉली शर्मा की दमदार परफॉर्मेंस ने लोगों की नींद उड़ा दी हो.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

डांसर का डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. बच्चे हों या बूढ़े, हर कोई उनकी दिलकश अदाओं और कमाल के डांस मूव्स का दीवाना है. अगर आपने अब तक डॉली शर्मा का ये कमाल का डांस वीडियो नहीं देखा है. तो मानो आपने अब तक कुछ नहीं देखा. तो बिना देर किए यहां देख लीजिए.

Tags

Around the web