Haryanvi Dance: सपना चौधरी ने ’तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर किया कातिल डांस, आप भी देखे वायरल वीडियो

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सपना की एक झलक पाने के लिए लाखों लोग बेताब रहते हैं। सपना चौधरी का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं.
 
Haryanvi Dance: सपना चौधरी ने ’तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर किया कातिल डांस, आप भी देखे वायरल वीडियो

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सपना की एक झलक पाने के लिए लाखों लोग बेताब रहते हैं। सपना चौधरी का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं.


सपना चौधरी भी जब 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस करने उतरती हैं तो भारी भीड़ जमा हो जाती है. बच्चे ही नहीं बूढ़े भी जमकर डांस करते हैं. यहां हम आपको सपना चौधरी का एक ऐसा ही डांस वीडियो दिखा रहे हैं, जो 6 साल पुराना है, लेकिन जलवा आज भी बरकरार है.

2024 का वायरल वीडियो, इतने करोड़ लोगों ने देखा!
सपना चौधरी का यह डांस वीडियो साल 2024 का अब तक का सबसे वायरल डांस वीडियो बताया जा रहा है. इसे यूट्यूब पर अब तक 124 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. यानी इसे अब तक 12.4 करोड़ लोग देख चुके हैं. 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने के वीडियो में सपना चौधरी सफेद सूट में जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. मंच पर बैठे लोग और आसपास की भीड़ डांस कर रही है.


फैन्स ने कमेंट किए, एक ने लिखा- दुनिया भर में मशहूर कर दिया
यूट्यूब पर इस गाने पर फैन्स के जबरदस्त कमेंट्स आ रहे हैं. एक ने लिखा है, 'एकल गाना बनाया जो वर्ल्ड फेमस हो गया।' एक अन्य ने लिखा है, '2024 में यह गाना कौन सुन रहा है?'

सपना 11 साल की उम्र से डांस कर रही हैं।
खैर, ये तो मानना ​​पड़ेगा कि सपना चौधरी का जलवा इतने सालों बाद भी बरकरार है. सपना के बाद कई हरियाणवी डांसर आईं, लेकिन कोई भी उन्हें टक्कर नहीं दे पाई। 11 साल की उम्र से डांस कर रहीं सपना चौधरी ने कभी परिवार की जिम्मेदारियां संभालने के लिए डांस करना शुरू किया था और आज उसी की बदौलत सपना अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें


पुलिस इंस्पेक्टर बनना चाहता था
सपना चौधरी कभी पुलिस इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं, लेकिन किस्मत उन्हें शोबिज की दुनिया में ले आई। सपना चौधरी ने फिल्में, 'बिग बॉस' जैसे रियलिटी शो और कुछ म्यूजिक वीडियो भी किए हैं।

Tags

Around the web