Kajal Raghwani Video: काजल राघवानी को बाहों में उठाकर खेसारी लाल यादव ने किया रोमांस, वायरल हुआ वीडियो

 
Kajal Raghwani Video: काजल राघवानी को बाहों में उठाकर खेसारी लाल यादव ने किया रोमांस, वायरल हुआ वीडियो
Kajal Raghwani Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (खेसारी लाल यादव) इन दिनों टॉप एक्टर्स की लिस्ट में हैं। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर भोजपुरी सिनेमा में अपना नाम बनाया है.
Kajal Raghwani Video: लोगों के दिलों में छोड़ी छाप
भोजपुरी सिनेमा में कदम रखते ही खेसारी लाल यादव ने अपने पहले ही गाने से लोगों के दिलों में छाप छोड़ दी. काफी हिट्स देने के बाद भी आप लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं। Also Read: Janhvi Kapoor Photo: ब्लैक साड़ी में जान्हवी कपूर ने लूटी महफ़िल, दिलकश अंदाज देख आप भी खो बैठेंगे होश वहीं खेसारी लाल की फिल्मी जोड़ी लोगों को काजल राघवानी (काजल राघवानी) काफी पसंद आती है। ये दोनों सितारे जब एक साथ होते हैं तो अपनी एक्टिंग से फिल्म इंडस्ट्री में आग लगा देते हैं.लेकिन इन दोनों को लोगों ने एक साथ फिल्मों में नहीं देखा है काफी समय से लोग इन्हें एक साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं.
Kajal Raghwani Video: गाना हो रहा वाइरल
इन दिनों लोगों की पहली पसंदीदा जोड़ी खेसारी लाल यादव (खेसारी लाल यादव) और काजल राघवानी (काजल राघवानी) का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को लोग खूब देख रहे हैं. बहरेल हम बात कर रहे हैं गाने की, गाने में एक्ट्रेस काजल राघवानी (काजल राघवानी) बारिश में भीगते हुए खेसारी लाल यादव को रिझाती नजर आ रही हैं। Kajal Raghwani Video: काजल राघवानी को बाहों में उठाकर खेसारी लाल यादव ने किया रोमांस, वायरल हुआ वीडियो Kajal Raghwani
Kajal Raghwani Video: गाने मे रोमांस करते दिखे
काजल राधवानी काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, खेसारी लाल यादव उन्हें देखकर खुद को रोक नहीं पाते हैं और एक्ट्रेस को अपनी बांहों में कस कर चूमने लगते हैं. दरअसल, हम जिस वायरल गाने की बात कर रहे हैं उसके बोल हैं 'छतरी जल्दी लगावा ना'। वायरल गाने में खेसारी लाल यादव (खेसारी लाल यादव) और काजल राघवानी (काजल राघवानी) रोमांस में डूबे नजर आ रहे हैं। Kajal Raghwani Video: काजल राघवानी को बाहों में उठाकर खेसारी लाल यादव ने किया रोमांस, वायरल हुआ वीडियो Kajal Raghwani Also Read: White Stem Rot Disease Mustard: सरसों की फसल में फैल रहा सफेद तना व जड़ गलन रोक, यहां देखें निवारण ये गाना 2016 में आई फिल्म इंतकाम का है. गाने को यूट्यूब चैनल वेव म्यूजिक पर अपलोड किया गया है। वायरल गाने को अब तक 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है और उनका साथ इंदु सोनाली ने दिया है. अविनाश झा ने संगीत तैयार किया है.

Around the web