Maharashtra Crime News: IAS के बेटे ने की हैवानियत की हदें पार, गर्लफ्रेंड को पहले पीटा ओर फिर SUV से कुचला

 
Maharashtra Crime News: IAS के बेटे ने की हैवानियत की हदें पार, गर्लफ्रेंड को पहले पीटा ओर फिर SUV से कुचला
Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के एमएसआरडीसी एमडी के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ के खिलाफ बड़ा मामला सामने आया है। आरोप है कि अश्वजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेमिका के साथ मारपीट की और कार से कुचलकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया। लड़की अस्पताल में भर्ती है. पुलिस के मुताबिक, अश्वजीत शादीशुदा था और उसने यह बात अपनी गर्लफ्रेंड से छिपाई थी। 11 दिसंबर को प्रिया सिंह ने कथित तौर पर अपने बॉयफ्रेंड अश्वजीत को उसकी पत्नी के साथ देख लिया था. फिर दोनों में बहस हुई. घटना के दौरान अश्वजीत और उसके तीन दोस्तों रोमिल, प्रसाद पाटिल और सागर शेल्के ने पहले प्रिया के साथ मारपीट की। इसके बाद उसने उसे कार से कुचलकर मारने की कोशिश की। Maharashtra Crime News: IAS के बेटे ने की हैवानियत की हदें पार, गर्लफ्रेंड को पहले पीटा ओर फिर SUV से कुचला priya singh मुंबई में रहने वाली 26 साल की प्रिया सिंह एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं। उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. प्रिया सिंह महाराष्ट्र में MSRDC के एमडी के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ के साथ रिलेशनशिप में थीं। प्रिया का आरोप है कि अश्वजीत पहले से शादीशुदा था और उसने यह बात उससे छिपाई थी। उन्होंने पहले कभी मुझे असुरक्षित महसूस नहीं होने दिया. वह मुझसे कहता था कि मैं तुमसे शादी करूंगा। मैं अलग हूं. मै तलाक़शुदा हूँ। Also Read: Urfi Javed Photo: उर्फी जावेद की न्यूड तस्वीरें हो रही जमकर वायरल, बदन पर लगाया सिर्फ साबुन झाग बाद में, जब मैंने 11 दिसंबर को अश्वजीत से बात की, तो उन्होंने मुझे बताया कि मैं एक दोस्त के साथ एक कार्यक्रम में था। प्रिया ने कहा, ''फिर मैं सोमवार सुबह करीब साढ़े चार बजे घोरबंदर रोड पर एक होटल पहुंची।'' अश्वजीत अपनी पत्नी के साथ पहले से ही वहां मौजूद था। उसने सोचा नहीं होगा कि मैं अचानक वहाँ पहुँच सकती हूँ, इसलिए वह दौड़ पड़ा। वहां मैंने उससे कुछ नहीं कहा. मैं वहां से निकली और जोर-जोर से रोने लगी . मैं उससे बात करना चाहती थी जब वह बाहर आया तो विवाद करने लगा। मैं चाहती थी कि वह आएं और मुझसे इस बारे में बात करें। इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर प्रिया सिंह.
Maharashtra Crime News: प्रिया सिंह ने लगाया आरोप
प्रिया सिंह का आरोप है कि अश्वजीत और उसके दोस्तों ने उनके साथ मारपीट की. इससे मुझे काफी चोटें आईं.' इसके बाद एसयूवी कार से कुचलने की कोशिश की। इससे मैं गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई . आरोप है कि अश्वजीत और उसके तीन दोस्तों रोमिल, प्रसाद पाटिल और सागर शेल्के ने पहले प्रिया के साथ मारपीट की। इसके बाद उसने उसे कार से कुचलकर मारने की कोशिश की।
Maharashtra Crime News: पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है
इसके बाद प्रिया ने इंस्टाग्राम पर चोटों की तस्वीरों के साथ घटना की पूरी जानकारी साझा की। पुलिस ने कहा कि पीड़िता प्रिया सिंह ने घटना के बारे में एक सोशल मीडिया पोस्ट किया और पूरी कहानी लिखी। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. प्रिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि घटना की जांच की जा रही है। मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. Maharashtra Crime News: IAS के बेटे ने की हैवानियत की हदें पार, गर्लफ्रेंड को पहले पीटा ओर फिर SUV से कुचला priya singh
Maharashtra Crime News: इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर प्रिया सिंह.
पुलिस ने बताया कि 26 वर्षीय प्रिया सिंह गंभीर रूप से घायल हो गईं। प्रिया के बॉयफ्रेंड अश्वजीत गायकवाड़ ने ठाणे शहर के एक होटल के पास उसे कार से कुचलने की कोशिश की. घटना 11 दिसंबर की है. पुलिस ने आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ और दो अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 279 (तेज गति से गाड़ी चलाना), 504 (नियमों का उल्लंघन करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) के तहत मामला दर्ज किया है। Also Read: Wheat Price: एमएसपी से डबल पहुंचा गेहूं का भाव, पहली बार हुआ 4000 पार
Maharashtra Crime News: पीड़िता ने इंस्टाग्राम पर बताई अपनी कहानी, शेयर की चोटों की तस्वीरें
प्रिया ने कहा कि अश्वजीत कई दिनों से उससे दूर भाग रहा था। जब मैं घोरबंदर रोड पर होटल पहुंची तो सर्विस रोड पर उससे बहस करने लगी । इस दौरान वे सभी नशे में थे. उसने मुझे गालिया दी . इसके बाद मारपीट कर घटना को अंजाम दिया गया. प्रिया ने इंस्टाग्राम पर पूरी घटना की कहानी बताई और चोटों की तस्वीरें साझा कीं। “मैं बचपन से ही मुंबई में रह रही हूं। मुझे यहां की पुलिस पर भरोसा है कि वह मुझे न्याय देगी।

Around the web