Meri Kahani: महिला ने अपने से 7 साल छोटे पड़ोसी से बनाए संबंध , फिर जो हुआ सुनकर रह जाएंगे हके -बके

एक महिला ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी समस्या के बारे में बताया है। महिला ने बताया कि उसने प्रेम विवाह किया था और उसकी एक 5 साल की बेटी भी है। वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से तंग आ चुकी है। वह अपने पति के बदलते स्वभाव से परेशान है।
 
Meri Kahani: महिला ने अपने से 7 साल छोटे पड़ोसी से बनाए संबंध , फिर जो हुआ सुनकर रह जाएंगे हके -बके

My Story: एक महिला ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी समस्या के बारे में बताया है। महिला ने बताया कि उसने प्रेम विवाह किया था और उसकी एक 5 साल की बेटी भी है। वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से तंग आ चुकी है। वह अपने पति के बदलते स्वभाव से परेशान है।

सवाल: मैं 29 साल की शादीशुदा महिला हूं। मेरी शादी को 6 साल हो चुके हैं। मेरी एक 5 साल की बेटी भी है। मैंने अपने पति से प्रेम विवाह किया था, जो मुझसे 12 साल बड़े हैं। मेरी समस्या यह है कि मैं अपनी शादीशुदा जिंदगी से तंग आ चुकी हूं। दरअसल, शादी के एक-दो साल तक तो हमारे बीच सब कुछ ठीक रहा, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, मेरे पति का स्वभाव बदलने लगा। वह छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा हो जाते हैं। वह हर समय मुझ पर चिल्लाते रहते हैं। उनका यह रवैया देखकर मैं उनसे परेशान रहने लगी।

इसी बीच मेरी मुलाकात हमारे पास रहने वाले एक लड़के से हुई, जो मुझसे 7 साल छोटा है। शुरुआत में हम दोनों अच्छे दोस्त बने, लेकिन बाद में हमारी दोस्ती प्यार में बदल गई। शायद ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे उससे बात करना अच्छा लगता था। जब मैं उसके साथ होती तो मुझे बहुत अच्छा लगता था। यही वजह है कि मैं कभी उसके इरादों को नहीं जान पाई।

शुरू में तो हमारे बीच सब ठीक था। वो मेरी कई तरह से मदद करता था। मैं भी उसके बुरे वक्त में उसकी मदद करती थी। लेकिन एक दिन उसने मेरे सामने पैसों की डिमांड रख दी। हालांकि, इस बार उसने मुझसे सिर्फ 1000 रुपए मांगे थे, लेकिन बाद में उसकी डिमांड बढ़ती चली गई। दरअसल, जब उसे मुझसे पैसों की जरूरत होती थी, तो वो मुझसे बहुत प्यार दिखाता था, वरना वो मुझसे दूरी बनाने लगा। हालांकि, मैं भी उससे अलग होना चाहती हूं, लेकिन अब वो मुझे धमका रहा है।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

वो कहता है कि अगर मैंने उसे पैसे नहीं दिए, तो वो मेरे पति को हमारे रिश्ते के बारे में सब कुछ बता देगा। मैं इस बात से बहुत परेशान हूं। उसे अपनी उम्र की एक लड़की से प्यार हो गया है। जब मैंने उससे इस बारे में बात करने की कोशिश की, तो उसने कहा कि वो मुझसे प्यार करता है, लेकिन वो मुझसे शादी नहीं कर सकता। मैं तुमसे कुछ भी नहीं छिपाना चाहती, उसके पास मेरी कुछ पर्सनल तस्वीरें हैं और मुझे बहुत डर है कि वो उन्हें लीक न कर दे। प्लीज मुझे बताओ कि मैं इससे कैसे बाहर निकलूं।

Tags

Around the web