Muskan-Sunita Baby Dance: सुनीता-मुस्कान बेबी ने अपने तीखे अंदाज से स्टेज पर काटा गदर, डांस देख फैंस हुए गद गद

जब भी कोई हरियाणवी हसीना स्टेज पर आती है तो लाखों की भीड़ बेकाबू हो जाती है. लेकिन जब बात दो डांसर्स की हो तो सीटियां बजने लगती हैं. इन दिनों सुनीता बेबी और मुस्कान बेबी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों दर्शकों का खूब मनोरंजन करती नजर आ रही हैं.
 
Muskan-Sunita Baby Dance:  सुनीता-मुस्कान बेबी ने अपने तीखे अंदाज से स्टेज पर काटा गदर, डांस देख फैंस हुए गद गद

Muskan-Sunita Baby Dance : जब भी कोई हरियाणवी हसीना स्टेज पर आती है तो लाखों की भीड़ बेकाबू हो जाती है. लेकिन जब बात दो डांसर्स की हो तो सीटियां बजने लगती हैं. इन दिनों सुनीता बेबी और मुस्कान बेबी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों दर्शकों का खूब मनोरंजन करती नजर आ रही हैं.

दरअसल, यूट्यूब (Youtube Viral Dance Video) पर एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. जहां सुनीता और मुस्कान बेबी अपने बोल्ड डांस (Haryanvi Bold Dance) से हजारों दर्शकों के दिलों का चैन छीनती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, लोग उन्हें एक साथ एक स्टेज पर डांस करते देख खूब एन्जॉय भी कर रहे हैं.

गाने में दिखा मुस्कान और सुनीता बेबी का जोशीला अंदाज वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि ये दोनों टॉप डांसर किस हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं. वो गाना है सूट तेरा पतला दिखे बदन. ये हरियाणवी गाना तो जोशीला है ही लेकिन मुस्कान बेबी और सुनीता बेबी के डांस मूव्स इसे और भी खूबसूरत बना रहे हैं. कमर मटका लूटा हज़ारों दिल

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

आप दर्शक इस वीडियो को सोनोटेक मस्ती नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 679K व्यूज मिल चुके हैं। उनके कई फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में उनका डांस देख युवा लड़के दीवाने हो रहे हैं। और डांसर भी अपनी लहराती कमर और तीखे अंदाज से लोगों का दिल जीत कर भीड़ जुटा रही हैं।

हालांकि, सोशल मीडिया पर उनके एक के बाद एक डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देख बूढ़े, बच्चे और युवा सभी उनके वीडियो देखने के बाद उनके हर अंदाज पर फिदा हो जाते हैं। और उन्हें खूब फॉलो भी करते हैं।

Tags

Around the web