Nirahua-Amrapali Bathroom Video: निरहुआ ने बाथरूम में शर्ट उतारकर आम्रपाली के साथ किया वाइल्ड रोमांस, वीडियो देख फैन्स हुए दीवाने

 
Nirahua-Amrapali Bathroom Video: निरहुआ ने बाथरूम में शर्ट उतारकर आम्रपाली के साथ किया वाइल्ड रोमांस, वीडियो देख फैन्स हुए दीवाने

निरहुआ-आम्रपाली बाथरूम वायरल वीडियो: भोजपुरी गाने आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं. भोजपुरी गाने हर छोटी-बड़ी पार्टी की शान होते हैं. हाल ही में एक गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री अब इतनी आगे बढ़ चुकी है कि इसके गाने पूरे देश में पसंद किए जा रहे हैं. इसी बीच इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ और इंटरनेट क्वीन आम्रपाली दुबे इन दिनों स्टेज पर आग लगाते नजर आ रहे हैं. दरअसल, उनका एक बाथरूम वीडियो वायरल हो रहा है. इसे देखने के बाद आपकी सांसे ऊपर-नीचे होने लगेंगी.

वैसे तो ये जोड़ी जब भी किसी फिल्म या गाने के एल्बम में साथ नजर आती है तो हर कोई इन्हें देखने के लिए तरस जाता है. इसी बीच इनका एक भोजपुरी गाना खूब ट्रेंड कर रहा है, जिसका नाम है 'फगुआ में फटता जवानी'. इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली का जबरदस्त रोमांस नजर आ रहा है, जिसकी वजह से ये वीडियो हर जगह सुर्खियों में है.

आपको बता दें कि निरहुआ का यह हिट गाना 2018 में 'निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड' के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 44 मिलियन बार देखा जा चुका है. इस गाने को काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं. और लोग इस वीडियो पर कमेंट कर दोनों के बोल्ड पोज की तारीफ कर रहे हैं.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

इस गाने को परवेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं.

वीडियो गाने में आम्रपाली ने नीले रंग का ब्लाउज और पेटीकोट पहना हुआ है जिसमें वह कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. यह देख निरहुआ खुद पर काबू नहीं रख पाते और वह शर्टलेस हो जाते हैं और आम्रपाली को खूब प्यार करते हैं. यह देख उनके फैंस इस गाने को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

Tags

Around the web