Saas Damad Love: सास को अपने से 13 साल छोटे दामाद से हुआ प्यार, फिर किया कुछ ऐसा जिसे जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

यूपी के कुंदरकी से सास और दामाद की अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है. यहां कुंदरकी थाना क्षेत्र के एक गांव में सौतेली सास और दामाद एक दूसरे से प्यार करने लगे. धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. प्यार बढ़ता गया और फिर दोनों ने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया कि पूरा गांव दंग रह गया. सास अपने पति को छोड़कर दामाद के साथ भाग गई.
 
यूपी, लव अफेयर, उत्तरप्रदेश, मुरादाबाद, सास दामाद लव स्टोरी, वायरल न्यूज, अजब गजब, Up news, Ajab Gajab, Viral news, Saas Damad Love Affiars, Uttapradesh,

Saas Damad Love Affairs: यूपी के कुंदरकी से सास और दामाद की अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है. यहां कुंदरकी थाना क्षेत्र के एक गांव में सौतेली सास और दामाद एक दूसरे से प्यार करने लगे. धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. प्यार बढ़ता गया और फिर दोनों ने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया कि पूरा गांव दंग रह गया. सास अपने पति को छोड़कर दामाद के साथ भाग गई.

अब ससुर ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. इस मामले में पुलिस अब दोनों की तलाश कर रही है. जानकारी के मुताबिक कुंदरकी थाना क्षेत्र के एक गांव की 40 वर्षीय महिला को अपने दामाद से प्यार हो गया. 27 वर्षीय दामाद भी अपनी सास के बिना एक पल रहने को तैयार नहीं था. धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं.

प्यार बढ़ने लगा. इसके बाद अपनी लाज-शौकत, बच्चों और नाती-नातिनों की जिम्मेदारी छोड़कर सास अपने से 13 साल छोटे दामाद के साथ भाग गई। बताया जा रहा है कि दामाद का एक बच्चा भी है। लेकिन वह सास के प्यार में इतना पागल हो गया कि अपनी पत्नी और बच्चों को ही भूल गया।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

बताया जा रहा है कि चार दिन पहले दोनों बैंक का काम बताकर घर से निकले और वहां से भाग निकले। जब ससुर को अपनी पत्नी और दामाद के भाग जाने की जानकारी हुई तो वह हैरान रह गया और पुलिस से मदद मांगी। फिलहाल पुलिस फरार प्रेमी युगल की तलाश में जुट गई है। लेकिन अब यह मामला गांव से लेकर थाने तक सुर्खियां बन गया है।

Tags

Around the web