Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी का डांस देख खुल गई चाचा की धोती, मूव्स देख लोग बोले- 'जवानी का अचार डाल देगी'

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी सेलेब से कम नहीं हैं। सपना चौधरी के सेक्सी मूव्स देखकर लाखों लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है. इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.
 
Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी का डांस देख खुल गई चाचा की धोती, मूव्स देख लोग बोले- 'जवानी का अचार डाल देगी'

सपना चौधरी डांस: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी सेलेब से कम नहीं हैं। सपना चौधरी के सेक्सी मूव्स देखकर लाखों लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है. इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

सपना गांव की रौनक बन गई
इस वीडियो को साल 2017 में आदित्य राज आनंद नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया था. हालांकि, मंच के पीछे लगे बैनर से साफ पता चलता है कि यह कार्यक्रम साल 2016 का है. दरअसल, हरियाणा के किसी गांव में एक कार्यक्रम था. बच्चे के जन्मदिन के मौके पर आयोजित इस रागनी में धमाल मचाने के लिए सपना चौधरी को बुलाया गया था.

सपना ने 'जवानी के अचार डालेगी' पर किया डांस
साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बड़े स्टेज पर रेड कार्पेट बिछा हुआ है. सपना चौधरी 'जवानी के अचार डालेगी' गाने पर शानदार डांस कर रही हैं. उन्हें देखने के लिए वहां भारी भीड़ मौजूद है. लोग स्टेज के आसपास खड़े-बैठे सपना का डांस मजे से देख रहे हैं. वहीं सपना भी पूरे जोश के साथ डांस कर रही हैं. यकीनन आपको भी ये वीडियो बेहद पसंद आएगा.

Tags

Around the web