Sasur- Bahu Story: बेटे की गैरमौजूदगी में ससुर ने बहू पर डाली बुरी नजर, कहा- मुझे पत्नी का सुख दे दो३हर महीने मिलेंगे इतने पैसे

उत्तर प्रदेश के बांदा से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक वहशी ससुर ने अपनी हवस मिटाने के लिए अपने बेटे की पत्नी को गंदा प्रस्ताव दिया। ससुर ने बहू से कहा कि अगर वह उसकी पत्नी बनकर रहेगी तो उसे हर महीने पांच हजार रुपये मिलेंगे। ससुर की हरकतों से परेशान होकर पीड़ित महिला ने अब थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
 
Sasur- Bahu Story:  बेटे की गैरमौजूदगी में ससुर ने बहू पर डाली बुरी नजर, कहा- मुझे पत्नी का सुख दे दो३हर महीने मिलेंगे इतने पैसे

Sasur- Bahu Story : उत्तर प्रदेश के बांदा से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक वहशी ससुर ने अपनी हवस मिटाने के लिए अपने बेटे की पत्नी को गंदा प्रस्ताव दिया। ससुर ने बहू से कहा कि अगर वह उसकी पत्नी बनकर रहेगी तो उसे हर महीने पांच हजार रुपये मिलेंगे। ससुर की हरकतों से परेशान होकर पीड़ित महिला ने अब थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक बहू ने अपने ससुर पर आरोप लगाया है। पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति काम के लिए दूसरे राज्य गया हुआ है और पिछले तीन साल से घर नहीं आया है। ऐसे में पति की गैरमौजूदगी में उसका ससुर बुरी नीयत रखता है।

जब वह शौच के लिए जाती है तो भी ससुर उसका पीछा करता है और झांकता है। उसने कई बार इसका विरोध किया, लेकिन उसने अपनी हरकतें बंद नहीं कीं। उसने सास और पति को भी ससुर की हरकतों के बारे में बताया, लेकिन इसके बावजूद ससुर की आदतों में कोई बदलाव नहीं आया। महिला का कहना है कि आरोपी ससुर ने उसे धमकाते हुए कहा कि अगर वह उसकी पत्नी बनकर रहेगी तो वह उसे हर महीने पांच हजार रुपये देगा।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

अगर उसने ऐसा नहीं किया तो वह उसे जान से मार देगा। महिला का कहना है कि उसकी धमकियों और हरकतों की वजह से अब वह अपने मायके में रह रही है। इस मामले में पीड़िता ने बिसंडा थाने में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Tags

Around the web