Student Suicide Case: महिला टीचरों के कारण छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी चौंकाने वाली बात

 
Student Suicide Case: महिला टीचरों के कारण छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी चौंकाने वाली बात
Student Suicide Case: जयपुर में एक स्कूली छात्र ने महिला टीचरों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली. मरने से पहले छात्र ने एक सुसाइड नोट लिया, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए अपने स्कूल की दो महिला शिक्षकों को जिम्मेदार ठहराया। इस अध्यापिका ने मृत बच्चे को टीसी काटने की धमकी दी। घटना के बाद परिवार सदमे में है।
Student Suicide Case:
इस बीच, पीड़िता के पिता ने सुसाइड नोट के आधार पर स्कूल की दो शिक्षिकाओं के खिलाफ अदालत के आदेश पर थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है. Also Read: Article 370 Supreme Court Live: ‘आर्टिकल 370 को हटाने का फैसला सही, संविधान पीठ ने सुनाया फैसला Student Suicide Case: महिला टीचरों के कारण छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी चौंकाने वाली बात Student Suicide Case:
दिल दहला देने वाली घटना
जयपुर के शिवदासपुरा थाना इलाके से एक घटना सामने आई है. सीतापुरा के 15 वर्षीय छोटू कुमार ने आत्महत्या कर ली. छोटू राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय विधानी में प्रथम कक्षा का छात्र था।
Student Suicide Case: फांसी लगाकर की आत्महत्या
छोटू ने 9 सितंबर को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। कमरा बंद था और परिजनों को शक हुआ। परिजनों ने दरवाजा खटखटाया तो नहीं खुला। पीड़िता की मां ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया. बाद में जब वह गेट तोड़कर अंदर गया तो छोटू को फंदे से लटका हुआ पाया। शिवदासपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. Student Suicide Case: महिला टीचरों के कारण छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी चौंकाने वाली बात Student Suicide Case: Also Read: Cultivation of gram: इन चार तरीकों से चने की होगी बंपर पैदावार, जानें तरीका
Student Suicide Case: मैडम पर लगा आरोप
घटना के बाद पुलिस को छोटू की जेब से सुसाइड नोट मिलता है . इसमें लिखा था, 'रजनी कक्कड़ मैम, हंसना मैम, आपकी इच्छा पूरी होगी। दोनों मैडम हमें धमका रही थीं. मैं स्कूल से टीसी कटाऊंगा. पता चला कि आठवीं कक्षा में पढ़ते समय छोटू का महिला टीचर रजनी कक्कड़ से झगड़ा हो गया था। तभी से वह टीसी काटने की धमकी दे रही थी।

Around the web