Viral: राजस्थान छोड़ कर दिल्ली शिफ्ट होगी अंजू, अभी बच्चों को नहीं भेजेंगी स्कूल

 
Viral: राजस्थान छोड़ कर दिल्ली शिफ्ट होगी अंजू, अभी बच्चों को नहीं भेजेंगी स्कूल
Viral: पाकिस्तान से भारत लौटीं भिवाड़ी की अंजू उर्फ फातिमा का अब नया ठिकाना दिल्ली बन गया है। अंजू अपने दो बच्चों के साथ दिल्ली में रह रही हैं। अंजू को नौकरी मिल गई है और वह 8 घंटे ऑफिस में रहती है। इसके बाद वह घर से ही ऑनलाइन काम भी करती हैं। इस दौरान वह अपने छोटे बेटे को भी अपने साथ ऑफिस ले जाती हैं। इसलिए बेटी घर पर अकेली रहती है। अंजू ने दोनों बच्चों को अभी स्कूल नहीं भेजने का फैसला किया है। बच्चे फिलहाल ऑनलाइन क्लास अटेंड कर रहे हैं. Viral: बता दें, राजस्थान में मंगलवार से स्कूल खुल गए हैं. इससे पहले सर्दियों की छुट्टियां थीं. तलाक मामले को लेकर अंजू ने कहा कि वह लगातार अरविंद से बात कर रही हैं. तलाक के मसले को भी सुलझाने की कोशिश की जा रही है. बता दें, भिवाड़ी की रहने वाली अंजू पिछले साल 21 जुलाई को अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई थी. वहां अंजू ने अपने सोशल मीडिया फ्रेंड नसरुल्लाह से शादी कर ली। इस दौरान अंजू ने अपना धर्म भी बदल लिया. Also Read: Chanakya Niti: मूर्ख व्यक्ति को ज्ञान देने से बचें, दुष्ट स्त्री का पालन-पोषण कभी न करें, हमेशा याद रखें आचार्य चाणक्‍य की ये सीख Viral: इस्लाम कबूल करने के बाद अंजू को नया नाम फातिमा मिला। अंजू 5 महीने तक पाकिस्तान में रहीं। वहां अंजू को कई महंगे उपहार मिले. अंजू के पास पाकिस्तान में दो प्लॉट हैं। तो इसी दौरान नसरुल्लाह अंजू को पाकिस्तान ले गया. 5 महीने बाद अंजू भारत लौट आईं. शुरुआत में अंजू मीडिया से बचती नजर आईं। लेकिन बाद में वीडियो में सामने आने के बाद उन्होंने सभी सवालों के जवाब दिए.
Viral: राजस्थान छोड़ कर दिल्ली शिफ्ट होगी अंजू, अभी बच्चों को नहीं भेजेंगी स्कूल
Viral: पाकिस्तान से लौटीं अंजू, अब भारत में क्या करेंगी?
अंजू दिल्ली में रहने लगी. उन्होंने किराये का फ्लैट ले लिया. कुछ दिनों बाद बच्चों से मिलकर अंजू काफी खुश नजर आईं। अंजू से मिलकर बच्चे भी खुश दिखे. फिलहाल बच्चे अंजू के पास हैं। अंजू को दिल्ली में नौकरी मिल गयी है. उन्होंने भविष्य में अपनी खुद की कंपनी खोलने की भी बात कही है. उन्होंने बताया था कि उन्हें नेटवर्क मार्केटिंग का काफी अनुभव है. वह भविष्य में अपनी खुद की कंपनी भी खोलेंगी।
'अब परीक्षा देने सीधे स्कूल जाएंगे बच्चे'
Viral: इसके अलावा अंजू ने अरविंद से तलाक लेने की बात की. लेकिन अरविंद ने तलाक देने से इनकार कर दिया. 'आज तक' से बात करते हुए अंजू ने कहा कि वह तलाक के मुद्दे को बातचीत के जरिए सुलझाने की कोशिश कर रही हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने बच्चों को बेहतर जिंदगी देने के लिए नौकरी भी शुरू कर दी है. उसे दिल्ली की एक कंपनी में नौकरी मिल गयी है. Also Read:  Pashu Kisan Credit Card: छोटे किसान इस तरीके से बनवाएं पशुधन क्रेडिट कार्ड, थोड़े से ब्याज पर पाएं लाखों रुपये का लोन जहां वह 8 घंटे काम करती हैं. इस दौरान वह अपने छोटे बेटे को भी अपने साथ ऑफिस ले जाती हैं। इसलिए बेटी घर पर अकेली रहती है। उन्होंने बताया कि दोनों बच्चे ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे हैं. अब वह परीक्षा देने के लिए सीधे भिवाड़ी जाएंगे। परीक्षा के बाद और नए सत्र में वह दोनों बच्चों का दाखिला अपने घर के पास के स्कूल में कराएंगी।
Viral: राजस्थान छोड़ कर दिल्ली शिफ्ट होगी अंजू, अभी बच्चों को नहीं भेजेंगी स्कूल
Viral: 'भिवाड़ी में बच्चों की देखभाल के लिए कोई नहीं है'
उधर, नसरुल्लाह भारत आने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने अपने दस्तावेज जमा कर दिए हैं. इस बीच अंजू और नसरुल्लाह के बीच संवादहीनता की खबरें सामने आईं। लेकिन इस पर अंजू ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. सब झूठ है, वह लगातार नसरुल्लाह से बात कर रहा है। वह भारत में अकेली हैं. इसलिए नसरुल्लाह को उसकी चिंता सता रही है. Also Read: Chanakya Niti: महिलाओं की होती हैं पुरुषों से ज्यादा ये इच्छाएं, लेकिन किसी को बताती नहीं लेकिन वह अब भी अपने बच्चों के साथ खुश हैं और उन्हें बेहतर जिंदगी देने की कोशिश कर रही हैं। अंजू ने बताया कि वह 8 घंटे ऑफिस में रहती हैं और उसके बाद घर आकर अपने घर का काम ऑनलाइन करती हैं। बच्चे उनके साथ रह रहे हैं, इससे वे खुश हैं. भिवाड़ी में बच्चों की देखभाल करने वाला कोई नहीं है. इसलिए वह दोनों बच्चों को भिवाड़ी नहीं भेज रही है।

Tags

Around the web