Haryana Weather Update: हरियाणा में अभी चिलचिलाती गर्मी का कहर रहेगा जारी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

अगले 5 दिनों के दौरान पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में शुष्क मौसम जारी रहने की संभावना है। दक्षिणी और पश्चिमी पंजाब और हरियाणा के कुछ हिस्सों में अधिकतम तापमान 45-46 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।
 
Haryana Weather Update: हरियाणा में अभी चिलचिलाती गर्मी का कहर रहेगा जारी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Haryana Weather Update:अगले 5 दिनों के दौरान पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में शुष्क मौसम जारी रहने की संभावना है। दक्षिणी और पश्चिमी पंजाब और हरियाणा के कुछ हिस्सों में अधिकतम तापमान 45-46 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।

जबकि चंडीगढ़ सहित उत्तरी क्षेत्रों में अधिकतम तापमान 44-45 डिग्री सेल्सियस के आसपास है। अगले 05 दिनों के दौरान अधिकतम तापमान में लगभग 2-3 डिग्री सेल्सियस की वृद्धि होने की संभावना है।

अगले 3-4 दिनों के दौरान दक्षिणी और पश्चिमी हरियाणा और पंजाब के कुछ हिस्सों में अधिकतम तापमान 46-47 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। इसी तरह, चंडीगढ़ सहित हरियाणा और पंजाब के उत्तरी हिस्सों में तापमान 44-45 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है।

इससे 11 से 14 जून, 2024 के दौरान पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में लू की स्थिति जारी रहने की संभावना है। 11 से 14 जून, 2024 के दौरान हरियाणा और पंजाब के दक्षिणी और पश्चिमी भागों में कुछ स्थानों पर अत्यधिक लू की स्थिति होने की संभावना है। जहां कुछ स्थानों पर अधिकतम तापमान 46-47 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web