Weather Update: मौसम विभाग की चेतावनी 3 दिन तक होगी बारिश! 14 जिलों में कोहरे का अलर्ट जारी...

 
Weather Update: मौसम विभाग की चेतावनी  3 दिन तक होगी बारिश! 14 जिलों में कोहरे का अलर्ट जारी...
Weather Update: उत्तर प्रदेश में कड़ाके की ठंड और शीत लहर ने लोगों को अलाव का सहारा लेने पर मजबूर कर दिया है। मौसम विभाग ने आज राज्य के कई इलाकों में मध्यम से घने कोहरे का अलर्ट जारी किया है. इसके साथ ही बुधवार को कई इलाकों में बारिश की भी संभावना है. Also Read: Treatment yellowing leaves wheat: गेहूं की पत्तियों में मुड़कर पीलापन आने की समस्या से अब पाएं छुटकारा, जानें कैसे
Weather Update: मौसम विभाग की चेतावनी  3 दिन तक होगी बारिश! 14 जिलों में कोहरे का अलर्ट जारी...
Weather Update: मौसम विभाग से ताजा अपडेट
मौसम विभाग की ओर से जारी मौसम रिपोर्ट के मुताबिक, अगले 24 घंटों में राज्य के 15 जिलों में घना कोहरा देखने को मिलेगा और इन जिलों में दृश्यता 50 से 200 मीटर के आसपास रहने की उम्मीद है. इसे लेकर इन जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. Weather Update: राज्य के 38 जिलों में मध्यम कोहरा देखने को मिलेगा और यहां येलो अलर्ट जारी किया गया है. बारिश को लेकर ताजा अपडेट में लिखा है कि 3 और 4 जनवरी को राज्य के कुछ हिस्सों में बारिश और वज्रपात की संभावना है. इससे दिन के तापमान में 2-3 डिग्री की मामूली गिरावट हो सकती है. राज्य की। सेल्सियस.
Weather Update: मौसम विभाग की चेतावनी  3 दिन तक होगी बारिश! 14 जिलों में कोहरे का अलर्ट जारी...
Weather Update: इन जिलों में अलर्ट जारी
मौसम विभाग ने कोहरे और ठंड को देखते हुए सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, बागपत, मेरठ, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, पीलीभीत, शाहजहाँपुर, कन्नौज, मैनपुरी, फिरोजाबाद, आगरा में कड़ाके की ठंड और घनी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी दी है। . . और यूपी के आसपास के इलाके. कोहरे को देखते हुए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. Also Read: Success Story: ये है UP कैडर की सबसे खूबसूरत IPS अफसर, लाखों में हैं इनके फॉलोअर्स Weather Update: गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, बुलन्दशहर, अलीगढ, मथुरा, बदायूँ, एटा, फर्रूखाबाद, लखीमपुर खीरी, बहराईच, श्रावस्ती, हरदोई, औरैया, इटावा, कानपुर, सीतापुर, लखनऊ, गोण्डा, बाराबंकी, रायबरेली, अमेठी, फैजाबाद, सुल्तानपुर, सिद्धार्थ. नगर, बस्ती, अंबेडकर नगर, महराजगंज, संत कबीर नगर, गोरखपुर, आजमगढ़, जौनपुर, वाराणसी, चंदौली, गाजीपुर, बलिया, मऊ, देवरिया, कुशीनगर और आसपास के इलाकों में हल्के से मध्यम कोहरे को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया गया है। .

Around the web