Placeholder canvas

Crime News: बेटी का पेट फूलता देख परिजन उसे अस्पताल ले गए, डॉक्टर ने जो बताया उसे सुनकर सब हैरान रह गए

Mukesh Khoth
3 Min Read
Crime News: Seeing the daughter's bloating

Crime News: शहर के चांद के एक गांव से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक तीस वर्षीय मानसिक रोगी से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। रेप का यह मामला पुराना है जिसके चलते पीड़िता अब सात से आठ महीने की गर्भवती है. गर्भ रुकने और पीड़िता के शरीर में बदलाव होने पर परिजनों को शक हुआ. जिसके बाद मामले की शिकायत थाने में लिखित रूप से दर्ज करायी गयी है. शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर संदिग्ध युवक से पूछताछ शुरू कर दी है.

Also Read: Mobile: iPhone 15 आते ही 20 हजार रुपये कम हुई iPhone14 की कीमत, पेमेंट से पहले चुनें ये विकल्प

मामले को लेकर चांद टीआई राकेश बघेल ने बताया कि यहां के एक गांव निवासी 70 वर्षीय पिता ने शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि उनकी तीन बेटियां हैं. तीसरी बेटी तीस साल की है और मानसिक रूप से कमजोर है। वह अक्सर इधर-उधर घूमती रहती है। इसी बीच गर्मी के मौसम में किसी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद जून 2023 के आसपास दो महीने तक उसे मासिक धर्म नहीं हुआ तो परिवार ने सोचा कि कमजोरी के कारण ऐसा हुआ होगा.

Crime News : लड़की के शरीर में बदलाव देखकर हुआ शक

Crime News: बाद में जब परिवार वालों ने पीड़िता के शरीर में बदलाव देखा. जिसे देखकर बच्ची का पेट फूल गया तो परिवार वालों ने इसकी जांच कराई। जिसमें यह बात सामने आई कि उसकी बेटी गर्भवती थी। प्रेगनेंसी शुरू हुए 8 महीने हो गए हैं. पीड़ित परिवार ने चांद थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की है.

See also
Trending: दुनिया में सबसे ताकतवर बना यूएई का पासपोर्ट, भारत-पाकिस्तान की क्या है रैंकिंग?
Also Read:  Saffron Cultivation: कम जमीन वाले किसान खेत में लगाएं ये पौधा, होगी बंपर पैदावार और मोटी कमाई!
Crime News: एक संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है

Crime News: परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही संदेह के आधार पर अज्ञात युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने शक के आधार पर गांव के ही रहने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की है और मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

Share This Article
Leave a comment