GHCL Textiles share: धागा बनाने वाली कंपनी ने किया बड़ा ऐलान, तूफान की तरह बढ़ रहे हैं शेयर

 
GHCL Textiles share: धागा बनाने वाली कंपनी ने किया बड़ा ऐलान, तूफान की तरह बढ़ रहे हैं शेयर
GHCL Textiles share: धागा निर्माण कंपनी जीएचसीएल टेक्सटाइल्स लिमिटेड ने तमिलनाडु में क्षमता विस्तार पर 535 करोड़ रुपये का निवेश करने की प्रतिबद्धता जताई है। कंपनी ने शनिवार को यह जानकारी दी. जीएचसीएल ने हाल ही में तमिलनाडु में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (जीआईएम) में राज्य सरकार के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए। Also Read: Haryana Group-D CET exam result released: 8.5 लाख उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए, HSSC अगले सप्ताह 13557 पदों पर भर्ती करेगा GHCL Textiles share: कंपनी ने बयान में कहा कि इस एमओयू में क्षमता विस्तार के साथ-साथ नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र भी शामिल है. इससे कंपनी का कुल निवेश 1,035 करोड़ रुपये हो जाएगा. नई निवेश योजना से नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता बढ़कर 75 मेगावाट हो जाएगी।
GHCL Textiles share: क्या कहा कंपनी निदेशक ने
Also Read: Dhan Mandi Bhav 13 January 2024: जानें आज के धान की विभिन्न किस्मों के मंडी भाव GHCL Textiles share: जीएचसीएल टेक्सटाइल्स के निदेशक आर एस जालान ने कहा, “तमिलनाडु और भारत की विकास यात्रा का हिस्सा बनना हमारे लिए सम्मान की बात है। "ये निवेश निरंतर आय विस्तार के माध्यम से हमारे हितधारकों के लिए लगातार मूल्य प्रदान करने के हमारे वादे के अनुरूप हैं।" GHCL Textiles share: धागा बनाने वाली कंपनी ने किया बड़ा ऐलान, तूफान की तरह बढ़ रहे हैं शेयर GHCL Textiles share GHCL Textiles share: उन्होंने कहा कि अगले चार वर्षों में इस निवेश का उपयोग क्षमता और उत्पादन विस्तार, हरित ऊर्जा पोर्टफोलियो के विस्तार के साथ-साथ बुने हुए तैयार कपड़ों को शामिल करने के लिए कपड़ा विनिर्माण के ऊर्ध्वाधर एकीकरण पर किया जाएगा। Also Read: Arif murder case: मर्डर केस को रफादफा करने वाले SHO, ASI सहित 6 लोगों पर 10 धाराओं के तहत केस दर्ज
GHCL Textiles share: शेयर स्थिति
GHCL Textiles share: जीएचसीएल टेक्सटाइल के शेयर की बात करें तो यह शुक्रवार को 84.55 रुपये के स्तर पर पहुंच गया था। एक दिन पहले की तुलना में शेयर की कीमत में एक प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है। यह 52 हफ्ते के उच्चतम स्तर 93 रुपये के करीब पहुंच गया है. आपको बता दें कि शेयर ने यह स्तर पिछले साल अक्टूबर महीने में छुआ था. Also Read: Ashok Tanwar: अशोक तंवर पर AAP अध्यक्ष सुशील गुप्ता का बड़ा ब्यानः बार-बार पार्टी बदलने वालों से लोगों का भरोसा उठ जाता है GHCL Textiles share: इस साल स्टॉक में करीब 17 फीसदी का इजाफा हुआ है. शेयरहोल्डिंग पैटर्न की बात करें तो प्रमोटर की हिस्सेदारी 19.15 फीसदी है. वहीं, पब्लिक शेयरहोल्डिंग 80.85 फीसदी है. इसके 3 व्यक्तिगत प्रवर्तक हैं, जिनमें नीलाभ और अनुराग डालमिया शामिल हैं।

Around the web