Chhaju Gang: रोहतक में दीपावली के दिन छीपी गैंग के सदस्य की हत्या करने वाले छाजू गैंग के 3 गुर्गे काबू

 
Chhaju Gang: रोहतक में दीपावली के दिन छीपी गैंग के सदस्य की हत्या करने वाले छाजू गैंग के 3 गुर्गे काबू
Chhaju Gang: गांव कारोर में दिवाली के दिन गैंगवार करने वाले छाजू गैंग के 3 आरोपियों को रोहतक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिन्हें पूछताछ के लिए 7 दिन की रिमांड पर लिया गया है. अनिल छीपी और छाजू गैंग के बीच चल रही गैंगवार के चलते दिवाली के दिन कारोर निवासी मोहित की अंधाधुंध गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। Also Read: Bike Theft: धूंध में सड़क किनारे बाइक रोककर पेशाब करने गए व्यक्ति की बाइक चोरी पुलिस उपाधीक्षक सांपला राकेश मलिक ने बताया कि 12 दिसंबर को पुलिस को सूचना मिली कि गांव कारोर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान कारोर निवासी मोहित के रूप में हुई। मृतक के पिता अजीत की शिकायत पर आईएमटी थाने में मामला दर्ज किया गया है। Chhaju Gang: प्रारंभिक जांच में पता चला कि मोहित बाइक पर खेतों में गया था। अजीत ने मोहित को काम से घर वापस बुलाया। खेतों से वापस आते समय जब मोहित कुम्हारों वाली गली के पास पहुंचा तो जतिन, कपिल, पुलकित व अन्य युवक हाथों में हथियार लेकर आ गए। आरोपी जतिन और उसके साथियों ने पीछे से मोहित पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

मोहित जान बचाने के लिए गली में भागा

Also Read: Subsidy: सरकार दे रही है 7% ब्याज सब्सिडी, हर महीने कैशबैक, बिना गारंटी ₹50 हजार का लोन, जानें क्या है स्कीम? मोहित जान बचाने के लिए गली में भागा तो युवकों ने उसका पीछा कर फायरिंग कर दी। अजीत और अनिकेत मोहित को बचाने के लिए दौड़े तो युवकों ने उन पर भी गोली चला दी। मोहित के गिरने के बाद युवकों ने गोली चला दी, जिससे मोहित की मौके पर ही मौत हो गई.
Chhaju Gang: मानेसर से दो आरोपी गिरफ्तार
छापेमारी के दौरान पुलिस ने आरोपी गांव कारोर निवासी जतिन, गांव टिटौली निवासी सोनू उर्फ भोलू को मानेसर, गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया. वहीं, छापेमारी के दौरान सीआईए-1 स्टाफ की टीम ने वारदात में शामिल आरोपी प्रशांत उर्फ अंशुल निवासी पर्वतीया कॉलोनी, फरीदाबाद और रोहित उर्फ मोटा निवासी गांव टिटौली को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी न्यायिक हिरासत में जेल में हैं. Chhaju Gang: रोहतक में दीपावली के दिन छीपी गैंग के सदस्य की हत्या करने वाले छाजू गैंग के 3 गुर्गे काबू Chhaju gang Also Read: Suicide News: डिंग मंडी की छात्रा ने भठिंडा में किया सुसाइड, गांव के ही लड़के पर केस दर्ज
मोहित को आनंद की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था
Chhaju Gang: गांव करोड़ में दो परिवारों के बीच कई वर्षों से दुश्मनी चली आ रही है। दुश्मनी के चलते दोनों पक्षों के कई लोगों की हत्या हो चुकी है. वर्ष 2013 में आरोपी जतिन के पिता श्रीभगवान की झज्जर के दुलीना के पास पुलिस हिरासत में हत्या कर दी गई थी। वर्ष 2018 में जतिन के चाचा आनंद निवासी कारोर की हत्या कर दी गई थी। आनंद की हत्या में गांव कारोर निवासी मोहित को भी गिरफ्तार किया गया था। मोहित पर आनंद की रेकी करने का आरोप था. इसका बदला लेते हुए जतिन ने अपने साथियों के साथ मिलकर मोहित की हत्या कर दी।
Chhaju Gang: जतिन का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड था
जतिन का आपराधिक रिकार्ड है। जतिन के खिलाफ मार्च 2022 में शिवाजी कॉलोनी थाने में स्नैचिंग और मारपीट के दो मामले दर्ज हैं। जिसमें जतिन को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन मामलों में जतिन को गिरफ्तार किया जा चुका है और वह फरीदाबाद की बोस्टल जेल में है। फरीदाबाद की बोस्टल जेल में जतिन की मुलाकात स्नैचिंग मामले में जेल में बंद प्रशांत उर्फ ​​अंशुल से हुई। Also Read: Farming Tips: समय की मांग है बिना मिट्टी के खेती करना, ऐसे होगा संभव Chhaju Gang: जमानत पर बाहर आने के बाद जतिन और प्रशांत उर्फ ​​अंशुल ने इंस्टाग्राम के जरिए एक-दूसरे से संपर्क किया। प्रशांत उर्फ ​​अंशुल कई बार जतिन से मिलने उसके घर आया और कई दिनों तक उसके घर पर रुका भी।
चाचा के घर रहने के दौरान दोस्ती हुई
पिता की हत्या के बाद जतिन कई वर्षों से गांव टिटौली में अपने मामा के घर पर रह रहा है। जहां उसकी दोस्ती गांव टिटौली निवासी रोहित उर्फ मोटा और सोनू उर्फ भोला से हो गई। रोहित उर्फ मोटा का भी आपराधिक रिकॉर्ड है, उसे साल 2021 में मारपीट के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। जिसे बाद में कोर्ट ने बरी कर दिया था।
Chhaju Gang: हत्या की योजना बनाई गई थी
जेल से बाहर आने के बाद आरोपी जतिन अपने पिता और चाचा आनंद की हत्या का बदला लेने के लिए अपने दोस्तों के साथ योजना बनाने लगा. दिवाली से एक दिन पहले 11 नवंबर को जतिन ने अपने साथियों को कारोर स्थित अपने घर बुलाया और मोहित की हत्या की योजना बनाई. 12 नवंबर को जतिन और उसके दोस्त सुबह से ही मोहित की तलाश में गांव में घूम रहे थे. Also Read: Sex Racket: भठिंडा में स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे थे सेक्स रैकेट, खारिया गांव के युवक सहित कुल 2 लड़कियां व 4 लड़के काबू
Chhaju Gang: फौजी ढाबा पर भी गोलियां चलाई गईं
दोपहर को जैसे ही मोहित बाइक पर आया तो जतिन ने अपने साथियों के साथ मिलकर मोहित पर फायरिंग कर दी और उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। आरोपी जतिन ने अपने साथियों कारोर निवासी कपिल और टिटौली निवासी सोनू के साथ मिलकर 20 दिसंबर को गांधरा मोड़ स्थित फौजी ढाबा पर फायरिंग भी की थी। Also Read: Sirsa: किसान की शूटर बेटी जैस्मीन कौर ने देश की टॉप 8 शूटर्स में जगह बनाई .

Around the web