Group-D: अभ्यार्थियों के लिए खट्टर सरकार की Good News, इस तारीख तक घोषित हो जाएगा ग्रुप D का रिजल्ट

 
Group-D: अभ्यार्थियों के लिए खट्टर सरकार की Good News, इस तारीख तक घोषित हो जाएगा ग्रुप D का रिजल्ट
Group-D: हरियाणा लोक सेवा आयोग और हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा भर्ती में देरी के सवाल पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ग्रुप डी का रिजल्ट एक हफ्ते में घोषित कर दिया जाएगा. ग्रुप 56 और 57 पर से प्रतिबंध हटते ही ग्रुप सी के बाकी 60 ग्रुपों के पेपर भी जल्द कराए जाएंगे। जब मुख्यमंत्री से कोर्ट में सुनवाई की तारीख के बारे में पूछा गया तो मुख्यमंत्री ने कहा कि तारीख कोर्ट तय करती है, हम नहीं. Also Read: Depot Holder: राशन डिपो धारकों के लिए जरूरी खबर, अब मिलेगा पहले से ज्यादा कमीशन! मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आगे कहा कि 9 साल में 1.20 लाख सरकारी भर्तियां की गई हैं और योग्यता के आधार पर भर्ती का मिशन जारी रहेगा.
Group-D: असिस्टेंट प्रोफेसर कॉलेज कैडर भर्ती पर सीएम ने दिया ये जवाब
जब सीएम मनोहर लाल से पूछा गया कि असिस्टेंट प्रोफेसर कॉलेज कैडर में पिछले 5 साल से भर्ती नहीं हुई है तो हाईकोर्ट ने यह भी टिप्पणी की कि पिछले साढ़े चार साल में भर्ती क्यों नहीं की गई. Group-D: आपने बैठक में यह भी कहा था कि नियमों में संशोधन करने में इतना समय लगता है, लेकिन अब तक इन नियमों में संशोधन नहीं किया गया है, नियमों में संशोधन का एजेंडा कैबिनेट बैठक से वापस ले लिया गया है, भर्ती क्यों नहीं की जाती? Also Read: Subsidy: कृषि यंत्रों पर सरकार दे रही 50 से 80% सब्सिडी, जल्दी आवेदन करें इस पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जवाब दिया कि अगर आप किसी विशेष मामले के बारे में बता रहे हैं तो जब आप मुझे बताएंगे तो मैं आपको इसके बारे में बता सकता हूं या विभाग से इसके बारे में जानकारी ले सकता हूं. Group-D: अभ्यार्थियों के लिए खट्टर सरकार की Good News, इस तारीख तक घोषित हो जाएगा ग्रुप D का रिजल्ट CM Manohar Lal Khattar लेकिन ऐसे कई मुद्दे हैं, जैसे नियम बदलने से या किसी कोर्ट केस में या कोई अच्छा काम करने से भी कोई व्यक्ति कोर्ट में खड़ा होता है और उसे लगता है कि यह उसका अधिकार नहीं है, यह मेरा है, कोर्ट का अपना अधिकार है कार्यवाही.
Also Read: Haryana Govt: हरियाणा मे 1 लाख 10 हजार युवा उठा सकेंगे Mission Merit का लाभ, जानें Mission Merit के बारे मे
Group-D: उसके कारण चीजें रुक जाती हैं, लेकिन रुकने के बावजूद भी हमने हरियाणा में इतनी स्पष्टता से, इतनी सहजता से काम पूरा किया है कि शायद पिछले वर्षों में पिछली सरकारों में ऐसा नहीं हुआ था।
Group-D: सरकार ने 9 साल में दी करीब सवा लाख नौकरी
हमने 9 साल के अंदर 1.20 लाख नौकरियां दी हैं, ग्रुप सी और ग्रुप डी की सभी भर्तियां अगले 3 महीने में क्लियर होनी हैं, ग्रुप डी तो पहले से ही क्लियर हो रहा है क्योंकि इसका रिजल्ट एक हफ्ते में घोषित हो सकता है. लेकिन ग्रुप सी के पेपर 56 और 57 हैं जो स्टे हटते ही कोर्ट में अटक गए हैं, ग्रुप 60 के बचे हुए सभी पेपर होने हैं और अब सिर्फ दो बचे हैं, इन्हें मिलने में 2 महीने लगेंगे स्टे हटते ही कागज पूरे, शेड्यूल पूरा है Group-D: जब सीएम से पूछा गया कि बिना सुनवाई के टीजीटी की तारीख क्यों टाल दी गई तो मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि तारीख देना मेरा काम नहीं है, बल्कि कोर्ट का काम है. Also Read: Shama Sikander Bold Photos: शमा सिकंदर ने बोल्डनेस के मामले में सोफिया अंसारी को छोड़ा पीछे, देखें बोल्ड तस्वीरें  

Around the web