Gold Prize: सोने-चांदी की कीमतों में भारी गिरावट, जानें क्या है ताजा कीमत?

 
Gold Prize: सोने-चांदी की कीमतों में भारी गिरावट, जानें क्या है ताजा कीमत?
Gold Prize: सर्राफा बाजार में जोरदार एक्शन देखने को मिल रहा है. रिकॉर्ड ऊंचाई के बाद सोने-चांदी की कीमतें गिर रही हैं। विदेशी और घरेलू दोनों बाजारों में कीमतों में नरमी देखी जा रही है। Also Read: PMFBY: फसल बीमा से जुड़ी समस्याओं का समाधान हुआ आसान, शुरू हुई ये सुविधा Gold Prize: दरअसल, निवेशकों की नजर अमेरिकी महंगाई के आंकड़ों पर है. घरेलू बाजार में सोने का भाव 62100 रुपये के आसपास कारोबार कर रहा है. Gold Prize: सोने-चांदी की कीमतों में भारी गिरावट, जानें क्या है ताजा कीमत? Gold Prize:
Gold Prize: घरेलू बाजार में सोने की कीमत
Gold Prize: घरेलू वायदा बाजार में सोने की कीमतों में करीब 200 रुपये की गिरावट देखने को मिल रही है. एमसीएक्स पर सोने का भाव 62100 रुपये प्रति 10 ग्राम पर आ गया है. Also Read: Rotavator Potato Sowing Machines: रोटावेटर और आलू सीडर पर बंपर सब्सिडी, किसान भाई यहां करें आवेदन Gold Prize: चांदी की कीमत भी 40 रुपये की मामूली गिरावट के साथ कारोबार कर रही है। एमसीएक्स पर एक किलोग्राम चांदी 74372 रुपये के भाव पर आ गई है। Gold Prize: सोने-चांदी की कीमतों में भारी गिरावट, जानें क्या है ताजा कीमत? Gold Prize:
Gold Prize: विदेशी बाजारों में सोना और चांदी
Gold Prize: घरेलू बाजार की तरह विदेशी सर्राफा बाजार में भी एक्शन देखने को मिल रहा है। COMEX पर सोने का भाव 2040 डॉलर प्रति औंस से नीचे फिसल गया है। Also Read: Auto Rickshaw Union: हरियाणा में ऑटो रिक्शा और ई रिक्शा वालों की सरकार ने कारवाई बल्ले बल्ले, जारी की गाइडलाइन Gold Prize: वहीं, चांदी की कीमत 24 डॉलर प्रति औंस से ऊपर कारोबार कर रही है। निवेशकों की नजर फिलहाल अमेरिकी मुद्रास्फीति के आंकड़ों पर है.

Around the web