Viral: बकरी ने दिया 2 बछड़ों को जन्म, देखकर लोग बोल कुदरत को करिश्मो- करने लगे पूजा-अर्चना - Aapni News

Viral: बकरी ने दिया 2 बछड़ों को जन्म, देखकर लोग बोल कुदरत को करिश्मो- करने लगे पूजा-अर्चना

Mukesh Khoth
2 Min Read
Viral: Goat gave birth to 2

Viral: बिहार के औरंगाबाद जिले के बिलासपुर गांव में नए साल की शुरुआत में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक बकरी ने तीन बच्चों को जन्म दिया। गाय के बछड़े जैसे दिख रहे बकरी के दो बच्चों को देखकर लोग हैरान रह गए।

Also Read: Dairy farming : डेयरी खोलने पर 31 लाख रुपये की मिलेगी सब्सिडी, ऐसे उठाएं अवसर का लाभ

Viral: इन दोनों बच्चों का चेहरा, पैर, खुर और बनावट बिल्कुल गाय के बछड़े की तरह है। कुछ लोग इसे दैवीय चमत्कार बताकर बछड़ों की पूजा करने लगे। कुछ जानने के बाद इसे हार्मोनल डिसऑर्डर बताया गया. हालांकि इलाके में ऐसा मामला पहली बार सामने आया है.

Viral: बकरी के दोनों बच्चे बिल्कुल गाय

Viral: बकरी के दोनों बच्चे बिल्कुल गाय के बछड़ों की तरह दिख रहे हैं. ये दोनों बिल्कुल सोते हुए बछड़ों की तरह दिखते हैं. जैसे ही यह खबर आसपास के लोगों तक पहुंची तो वहां भीड़ जमा हो गई। लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.

Also Read: Farming: लगातार 5 महीने तक बिकती है ये सब्जी, एक एकड़ खेती से एक कमाएं 5 लाख रुपये का मुनाफा

Viral: कुछ लोग इन बच्चों को कुदरत का करिश्मा बताकर सलाम करने लगे. पशुपालक जीतन सिंह के घर पर सोमवार की सुबह बकरी ने तीन बच्चों को जन्म दिया, लेकिन जब उसने दो बच्चों को देखा तो हैरान रह गया. पड़ोसी और ग्रामीण दौड़कर वहां पहुंचे।

Viral: पशु चिकित्सकों के अनुसार

Viral: कभी-कभी आनुवंशिक विकारों और जटिलताओं के कारण भ्रूण का आकार बदल जाता है। यही कारण है कि इस दुनिया में प्रकृति के कई अनोखे रूप देखने को मिलते हैं।

Also Read:  Haryana Weather Today: नए साल पर हरियाणा में पड़ैगा कसूता पाला, छह जिलों के लिए रेड अलर्ट-12 में कोल्ड डे

Share This Article
Leave a comment