Gori Nagori Video: गौरी नगोरी ने स्टेज पर बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें वीडियो

 
Gori Nagori Video: गौरी नगोरी ने स्टेज पर बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें वीडियो
Gori Nagori Video: सपना चौधरी भारतीय संगीत उद्योग में अपने अनोखे डांस स्टाइल और लोकप्रिय गानों के लिए मशहूर हैं। लोग उन्हें लाखों दिलों की धड़कन कहते हैं. उनके गीत "तेरी आख्या का यो काजल" ने उन्हें राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ख्याति दिलाई। दरअसल, सपना के सबसे मशहूर गाने 'तेरी आख्या का यो काजल' पर गोरी नागोरी ने जो डांस किया है उसे देखकर लोग कह रहे हैं- क्या बात है, डांस ही ऐसा हो . Also Read: Haryana Scheme: बेटियों को मिल रहे पूरे 51 हजार रुपये, आप भी उठा सकते है इस योजना का लाभ Gori Nagori Video: गौरी नगोरी ने स्टेज पर बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें वीडियो Gori Nagori Video:
Gori Nagori Video: गौरी नगोरी डांस
गौरी नगोरी के डांस ने हरियाणवी सिंगिंग की दुनिया में अपनी खास पहचान बना ली है. उनके नृत्य की विशेषता उत्साहित और अद्भुत चाल है जो उन्हें मंच पर एक दिन का तूफान बना देती है। उनके व्यंग्यपूर्ण गीत, बोल और धुनें भी लोगों को प्रभावित करते हैं और उन्हें एक अलग पहचान दिलाते हैं। Also Read: Plant Nursery: पौधों की नर्सरी लगाकर कमायें लाखों रूपये महीना, जानें तरीका
Gori Nagori Video: गौरी नागोरी के डांस मूव्स
गौरी नागोरी के डांस ने हरियाणा के कई गांवों और कस्बों में लोकप्रियता हासिल की है. उनके डांस परफॉर्मेंस और दमदार मूव्स को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो जाती है। वे लाइव प्रदर्शन में अपने विशेष आकर्षण और ऊर्जा से आपको भटका देते हैं और उनके प्रशंसक अपने प्रेमपूर्ण सामंजस्य से उन्हें मंत्रमुग्ध कर देते हैं।

Around the web