Haryanvi Dance: सपना चौधरी का 1 धमाकेदार डांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ीं

 
Haryanvi Dance: सपना चौधरी का 1 धमाकेदार डांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ीं
Haryanvi Dance: हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने एक बार फिर अपने डांस से लोगों को चर्चा में ला दिया है. सोशल मीडिया पर उनके एक वीडियो की खूब चर्चा हो रही है. यह वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है और स्टेज शो में उनका डांस देखने आई लाखों लोगों की भीड़ उनकी लोकप्रियता का प्रमाण है। Haryanvi Dance: जैसा कि मालूम है सपना चौधरी के डांस वीडियो हर बार अपनी अलग पहचान बनाते हैं और इस बार भी उनका डांस स्टाइल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. Also Read:  Dance Video: पवन सिंह को बेड पर लिटाकर मधु शर्मा ने किया रोमांस, मचा दिया 1 दम धमाल! Haryanvi Dance: सपना चौधरी का 1 धमाकेदार डांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ीं Haryanvi Dance Haryanvi Dance: वीडियो में नजर आ रहा है कि सपना चौधरी ने काला सूट और लाल सलवार पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने स्टेज पर जोरदार छलांग लगाकर अपने डांस मूव्स पेश किए.
Haryanvi Dance:  सपना चौधरी
Haryanvi Dance: सपना चौधरी के फैंस इस वीडियो में उनके डांस की एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. उनके खास डांसिंग स्टाइल को देखकर उनके फॉलोअर्स भी सपना के साथ डांस करने के लिए उत्साहित हो गए. 9 महीने पहले की वीडियो की ये झलक अब फिर से वायरल हो रही है और दर्शकों की जोरदार तालियां बटोर रही है. Also Read: Dharwadi Buffalo: भैंस की ऐसी नस्ल जो देती है 1500 लीटर दूध
Haryanvi Dance:  सपना चौधरी
Haryanvi Dance: सपना चौधरी ने अपने डांस और म्यूजिक से हरियाणा के साथ-साथ पूरे भारत में लोगों का दिल जीता है। उनके गानों की धुन और उनका डांसिंग स्टाइल लोगों को खूब पसंद आता है. उन्होंने पंजाबी और बॉलीवुड गानों में भी अपना हुनर दिखाया है. उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी उनके फैंस उनकी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. उनके डांसिंग वीडियो भी यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं और लोगों का मनोरंजन और उत्साह बढ़ा रहे हैं. सपना चौधरी के फैंस उन्हें देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं.

Around the web