OYO New Rule: लड़कियों के लिए OYO में जानें का बदला नियम, जानें से पहले जान लें वरना....

 
OYO New Rule: लड़कियों के लिए OYO में जानें का बदला नियम, जानें से पहले जान लें वरना....
OYO New Rule: ओयो होटल आज शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस होटल में हर कपल अपने पार्टनर से मिलने जाता है। अगर आप भी गर्लफ्रेंड को OYO होटल ले जा रहे हैं। तो आपके लिए कुछ नियमों के बारे में जानना बेहद जरूरी है। क्योंकि हाल ही में ब्रांच ने अपने कुछ नियमों में बदलाव किया है. तो आइए जानते हैं OYO के नए नियम क्या हैं Also Read: Chanakya Niti: चरित्रहीन महिलाओं की होती है यह पहचान, जीवन पर पड़ता है गलत प्रभाव
OYO New Rule: लड़कियों के लिए OYO में जानें का बदला नियम, जानें से पहले जान लें वरना....
OYO New Rule: सुरक्षा को लेकर काफी दिक्कतें
OYO होटल में जाने से पहले हर कोई सोचता है कि हमारे लिए कौन सा होटल सही रहेगा? अगर आप अपने किसी पार्टनर के साथ ओयो जा रहे हैं। इसलिए सबसे पहले सुरक्षा के बारे में जानना बहुत जरूरी है। कई बार आप कम पैसे देने के लालच में ओयो बुक कर लेते हैं जहां आपको सुरक्षा को लेकर काफी दिक्कतें होती हैं।
OYO New Rule: OYO होटल कैसे बुक करें
अविवाहित जोड़ों को अनुमति देने वाली ओयो बुक करने के लिए, किसी भी शहर में होटल खोजते समय फ़िल्टर में "ओयो वेलकम कपल्स" चुनें। अगर आप OYO ऐप में रिलेशनशिप मोड भी इनेबल कर सकते हैं तो आपको कानूनी परेशानी नहीं होगी। यदि आपकी शादी नहीं हुई है तो आपको भी यही विकल्प चुनना होगा। यदि आपको कोई शिकायत है, तो आप हेल्पलाइन 9313931393 पर संपर्क कर सकते हैं या help.oyorooms.com पर एक ईमेल भेज सकते हैं।
OYO New Rule: भारतीय संविधान के अनुसार OYO के नियम
हालाँकि, अब जोड़ों के लिए होटलों में रुकना पूरी तरह से कानूनी है। अनुच्छेद 21, जीवन और व्यक्तिगत स्वतंत्रता की सुरक्षा, कहता है: “कानून द्वारा स्थापित प्रक्रिया के अनुसार किसी को भी उसके जीवन या व्यक्तिगत स्वतंत्रता से वंचित नहीं किया जाएगा।
OYO New Rule: क्या गर्लफ्रेंड को OYO होटल में ले जाना सुरक्षित है?
अनुच्छेद 21 दो अधिकारों की सुरक्षा की गारंटी देता है: (ए) जीवन का अधिकार और (बी) व्यक्तिगत स्वतंत्रता का अधिकार। इस फीचर को डेवलप करने का मकसद बिल्कुल आसान तरीके से कमरे बुक करना है। क्या आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताना चाहते हैं? क्या आप OYO में रूम बुक नहीं करना चाहेंगे. OYO New Rule: लड़कियों के लिए OYO में जानें का बदला नियम, जानें से पहले जान लें वरना.... Also Read: How earn from cow dung: अब गोबर से करें तगड़ी कमाई, इसके उपयोग और लाभ के बारे में जानकर जाएंगे चोंक
OYO New Rule: क्या ओयो अविवाहित जोड़ों के लिए सुरक्षित है?
क्या अविवाहित जोड़ों के लिए OYO रूम में जाना सुरक्षित है और क्या आपको इससे कोई कानूनी समस्या होगी या नहीं? नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट 1985 के तहत, OYO होटल में अवैध दवाओं और पदार्थों की अनुमति नहीं है। ये पूरी तरह से गैरकानूनी है.

Around the web