Arbaaz Sshoora Wedding Pics: अरबाज शूरा की शादी की तस्वीरें आई सामने, देखें खूबसूरत पलों की एक झांकी

 
Arbaaz Sshoora Wedding Pics: अरबाज शूरा की शादी की तस्वीरें आई सामने, देखें खूबसूरत पलों की एक झांकी
Arbaaz Sshoora Wedding Pics:  बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान ने क्रिसमस से ठीक एक दिन पहले 24 सितंबर को अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान से शादी कर ली। पिछले कुछ दिनों से उनकी एक ही तारीख पर शादी करने की खबरें आ रही थीं और मीडिया गलियारों में चल रही चर्चा पर मुहर लगाते हुए रविवार रात अरबाज को दूल्हे जैसे लुक में देखा गया। अरबाज और शूरा दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें ये जोड़ी कमाल की लग रही है. Also Read: Chhattisgarh News: दंतेवाड़ा मुठभेड़ में 3 नक्सली हुए ढेर, बीजापुर में बुलडोजर अभियान जारी Arbaaz Sshoora Wedding Pics: अरबाज शूरा की शादी की तस्वीरें आई सामने, देखें खूबसूरत पलों की एक झांकी Arbaaz Sshoora
Arbaaz Sshoora Wedding Pics:  शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन का लुक
जहां अरबाज खान ने फूलदार पैटर्न वाली शेरवानी पहनी हुई है, वहीं शूरा खान मैचिंग लुक वाले लहंगे में नजर आईं. अरबाज शूरा ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, "अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में, मैंने और मेरे प्रिय ने आज से जीवन भर का प्यार साझा किया है। हमें अपने इस खास दिन पर आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद की जरूरत है।" " इस खास मौके पर कई मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों ने अरबाज और शूरा खान को शुभकामनाएं दी हैं।
Arbaaz Sshoora Wedding Pics:  कैसी थी अरबाज की निजी जिंदगी?
अरबाज खान की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने साल 1998 में खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा से शादी की थी। 2017 में दोनों का तलाक होने से पहले यह जोड़ी लगभग 19 साल तक शादी के बंधन में बंधी। मलायका अरोड़ा से अरबाज खान का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। अरबाज को कई बार अरहान खान के साथ देखा गया है।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

Arbaaz Sshoora Wedding Pics:  जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ भी नाम जुड़ा था
मलायका अरोड़ा के बाद अरबाज खान का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जुड़ा था। ऐसी खबरें थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और किसी भी समय शादी कर सकते हैं, हालांकि इसके तुरंत बाद शूरा का नाम सामने आया। शूरा खान के साथ अरबाज खान की यह दूसरी शादी है। शूरा एक मेकअप आर्टिस्ट हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करती हैं। Also Read: Kankrej Breed Cow: ये गाय देती है 1800 लीटर दूध, जानें इसको पालने के फायदे
Arbaaz Sshoora Wedding Pics:  शादी में शामिल हुईं ये दिग्गज हस्तियां
अरबाज खान की शादी में शामिल हुए मेहमानों की बात करें तो इस भव्य शादी में बॉलीवुड के कई दिग्गज सेलेब्स शामिल हुए थे। इस खास मौके पर सुपरस्टार सलमान खान, मलायका अरोड़ा के बेटे अरहान खान, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, बाबा सिद्दीकी, सलमा खान, हर्षदीप कौर और यूलिया वंतूर समेत कई बड़े चेहरे ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए। शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हैं.

Around the web