Rohtak Crime News: पिता ने बेटी को गोलियों से भूना, फिर पिस्टल लेकर पहुंचा सरेंडर करने थाने

 
Rohtak Crime News: पिता ने बेटी को गोलियों से भूना, फिर पिस्टल लेकर पहुंचा सरेंडर करने थाने
Rohtak Crime News: पानीपत के समालखा में पिता ने अपनी बेटी को गोलियों से भून डाला. बच्ची को खून से लथपथ हालत में तुरंत सिवाह के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां कुछ देर बाद बच्ची की मौत हो गई. मृतक की पहचान गांव पट्टी कल्याण निवासी भावना (18-20) के रूप में हुई है। हल्दाना चौकी प्रभारी एसआई प्रदीप ने बताया कि घटना बुधवार दोपहर करीब 12 बजे की है। Also Read: Chhaju Gang: रोहतक में दीपावली के दिन छीपी गैंग के सदस्य की हत्या करने वाले छाजू गैंग के 3 गुर्गे काबू लड़की के चाचा ने शिकायत दर्ज कराई और कहा कि उनके भाई अनिल का उनकी बेटी भावना के साथ घर के काम और स्कूल की पढ़ाई को लेकर विवाद था। इन दोनों बातों को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। जिससे गुस्से में आकर अनिल ने भावना पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं, जिससे उसकी मौत हो गई. Rohtak Crime News: पिता ने बेटी को गोलियों से भूना, फिर पिस्टल लेकर पहुंचा सरेंडर करने थाने Rohtak Crime News: anil aaropi Rohtak Crime News: भावना दसवीं पास थी. आगे की पढ़ाई को लेकर विवाद हो गया. आरोपी के पास लाइसेंसी पिस्टल थी. किसान भवन प्रधान के मुताबिक आरोपी पिता ने शराब के नशे में इस घटना को अंजाम दिया. इसके बाद वह पिस्तौल लेकर थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया.
Rohtak Crime News: आरोपी प्रॉपर्टी डीलर
स्थानीय ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि आरोपी पिता अनिल पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है. इसके अलावा वह खेती भी करते हैं. भावना दो छोटे भाइयों की बड़ी बहन थी। इस घटना के बाद गांव में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए हैं. जो फिलहाल मीडिया को भी घटनास्थल के पास नहीं जाने दे रहे हैं. Also Read: Bike Theft: धूंध में सड़क किनारे बाइक रोककर पेशाब करने गए व्यक्ति की बाइक चोरी
Rohtak Crime News: दादाजी को पता नहीं, फिर भी कहते हैं पोती सीढ़ियों से गिर गई
मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पिता ने घर के अंदर ही वारदात को अंजाम दिया. घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब घर में कोई नहीं था. घर में सिर्फ पिता, बेटी और बुजुर्ग दादा थे। हालांकि, घटना के बाद पिता अचानक फरार हो गया. Rohtak Crime News: पिता ने बेटी को गोलियों से भूना, फिर पिस्टल लेकर पहुंचा सरेंडर करने थाने Rohtak Crime News Rohtak Crime News: दादा को कुछ भी भनक नहीं लगी. लेकिन फिर भी उन्होंने एक कहानी सुनाई. घर पर पूछने आए लोगों को बुजुर्ग दादा ने बताया कि उनकी पोती सीढ़ियों से गिर गई थी, जिससे उसकी मौत हो गई। Also Read: Sirsa: किसान की शूटर बेटी जैस्मीन कौर ने देश की टॉप 8 शूटर्स में जगह बनाई .
पुलिस मौके पर पहुंच गई है और एफएसएल टीम का इंतजार कर रही है
Rohtak Crime News: घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन पानीपत एफएसएल टीम प्रभारी डॉ. नीलम आर्य के विभागीय कार्य से बाहर जाने का कारण सोनीपत टीम को बता दिया गया है। अभी तक सोनीपत की टीम नहीं पहुंची है, जिसके चलते पुलिस किसी को भी मौके पर जाने की इजाजत नहीं दे रही है. Also Read: Subsidy: सरकार दे रही है 7% ब्याज सब्सिडी, हर महीने कैशबैक, बिना गारंटी ₹50 हजार का लोन, जानें क्या है स्कीम? बच्ची का शव निजी अस्पताल से सरकारी अस्पताल लाया गया है. यहां पंचनामा भरकर शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।
Rohtak Crime News: सूरजभान ने कहा- आरोपी ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया
किसान भवन के प्रधान सूरजभान ने बताया कि आरोपी अनिल पिछले काफी समय से किन्हीं कारणों से मानसिक रूप से परेशान था। बुधवार को वह बाहर से शराब पीकर घर पहुंचा। यहां उन्होंने खुद को गोली मारने की कोशिश की, लेकिन उनकी बेटी बीच में आ गई. उसने बेटी पर गोली चला दी. प्रधान सूरजभान का दावा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद अनिल नशे की हालत में पिस्टल लेकर थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। Also Read: Suicide News: डिंग मंडी की छात्रा ने भठिंडा में किया सुसाइड, गांव के ही लड़के पर केस दर्ज Also Read: Farming Tips: समय की मांग है बिना मिट्टी के खेती करना, ऐसे होगा संभव Also Read: Sex Racket: भठिंडा में स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे थे सेक्स रैकेट, खारिया गांव के युवक सहित कुल 2 लड़कियां व 4 लड़के काबू

Around the web