Auto: LG ने लॉन्च किया दुनिया का 1 वायरलेस ट्रांसपेरेंट टीवी, आर-पार देख सकेंगे आप

 
Auto: LG ने लॉन्च किया दुनिया का 1 वायरलेस ट्रांसपेरेंट टीवी, आर-पार देख सकेंगे आप
Auto: CES 2024 यानी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो में शानदार गैजेट्स पेश किए जा रहे हैं. इस शो में LG ने एक नया टीवी लॉन्च किया है जो अपने आप में अनोखा है. वैसे तो कंपनी हर साल CES में टीवी लॉन्च करती है लेकिन इस बार कुछ खास है। यह आपका पारंपरिक टीवी नहीं है, बल्कि ब्रांड ने एक पारदर्शी टीवी LG सिग्नेचर OLED T लॉन्च किया है। Also Read: Trending: टोंक की नई कलेक्टर सौम्या झा के टीना डाबी के साथ हैं ये 5 कनेक्शन, जानें कैसे बनीं बिहार-एमपी की बेटी आईएएस Auto: सैमसंग ने अपना ट्रांसपेरेंट डिस्प्ले भी पेश किया है. LG ने अपनी M और G सीरीज़ को अपडेट किया है और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो 2024 में पहला वायरलेस ट्रांसपेरेंट OLED टीवी दिखाया है। यह टीवी 4K रेजोल्यूशन और LG की वायरलेस ऑडियो-वीडियो तकनीक के साथ आता है।
Auto: LG ने लॉन्च किया दुनिया का 1 वायरलेस ट्रांसपेरेंट टीवी, आर-पार देख सकेंगे आप
Auto: इस टीवी में क्या है खास?
इस यूनिट में एक कंट्रास्ट स्क्रीन दी गई है, जो एक बॉक्स में बंद हो जाती है। आप इसे सिर्फ एक बटन से अंदर या बाहर ले जा सकते हैं। यह OLED टीवी कंपनी के लेटेस्ट अल्फा 11 AI प्रोसेसर के साथ आता है, जो पिछली जेनरेशन की तुलना में 4 गुना बेहतर परफॉर्मेंस देता है। Auto: कंपनी के मुताबिक, यह अतिरिक्त पावर 70 प्रतिशत बेहतर ग्राफिक्स परफॉर्मेंस प्रदान करती है। वहीं, प्रोसेसिंग स्पीड 30 प्रतिशत बेहतर है। OLED T मॉडल कंपनी के जीरो कनेक्ट बॉक्स के साथ आता है, जिसे पिछले साल M3 OLED के साथ पेश किया गया था। यह बॉक्स वायरलेस तरीके से टीवी पर वीडियो और ऑडियो भेजने में सक्षम है। Also Read: Share Market: अगर आप कुछ ही हफ्तों में 16% तक का मुनाफा चाहते हैं तो इन 3 शेयरों पर दांव लगाएं
Auto: आप कब खरीद पाएंगे?
आप अपने सभी स्ट्रीमिंग डिवाइस और गेम कंसोल को इस बॉक्स से कनेक्ट कर सकते हैं और उन्हें अपने टीवी पर देख सकते हैं। OLED T मॉडल में नीचे की तरफ स्पीकर दिए गए हैं। Auto: LG ने लॉन्च किया दुनिया का 1 वायरलेस ट्रांसपेरेंट टीवी, आर-पार देख सकेंगे आप इसके साथ टीवी में बैकलाइट मिलती है। कंपनी का कहना है कि यह टीवी कई ऑप्शन में आएगा। यह टीवी एक फिश टैंक की तरह दिखता है। Also Read: Identification mustard: सरसों में माहू कीट का नियंत्रण करें ऐसे, फलियां बननेगी पॉवर फूल Auto: सैमसंग ने CES 2024 में एक पारदर्शी डिस्प्ले भी दिखाया है, लेकिन यह एक माइक्रो एलईडी संस्करण है। हालाँकि, सैमसंग का यह टीवी लॉन्च होगा या नहीं, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। एलजी ने भी अपने टीवी की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा है कि वे साल 2024 में OLED टीवी बेचने की योजना बना रहे हैं।

Around the web