Amrapali- Nirahua Song: आम्रपाली की कातिलाना अदाओं ने निरहुआ को किया बेकाबु, अनगित बार देखा जा चुका है वीडियो

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे और एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी भोजवुड की ऐसी जोड़ी है जिसे जितनी बार भी देखो, कभी बोर नहीं होते. हर कोई इस जोड़ी को पसंद करता है. अब इन दिनों लोग उनकी फिल्म 'सिपाही' के इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. गाना है 'सावन में हरियर भईल' जिसे यूट्यूब पर अब तक 29 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
 
Amrapali- Nirahua Song: आम्रपाली की कातिलाना अदाओं ने निरहुआ को किया बेकाबु, अनगित बार देखा जा चुका है वीडियो

Aamrapali- Nirahua Romantic Song: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे और एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी भोजवुड की ऐसी जोड़ी है जिसे जितनी बार भी देखो, कभी बोर नहीं होते. हर कोई इस जोड़ी को पसंद करता है. अब इन दिनों लोग उनकी फिल्म 'सिपाही' के इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. गाना है 'सावन में हरियर भईल' जिसे यूट्यूब पर अब तक 29 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यूट्यूब पर 'वेब म्यूजिक' चैनल ने इस गाने का पूरा वीडियो साल 2017 में रिलीज किया था. इस गाने का सीक्वेंस बेहद प्यारा है. पर्दे पर आम्रपाली दुबे का दिल अपने 'सैंया जी' निरहुआ से प्यार पाकर नाचने लगता है. गाने को बेहद कलरफुल अंदाज में फिल्माया गया है, जहां आम्रपाली की खूबसूरती देखने लायक है.

वहीं निरहुआ भी आम्रपाली की कातिलाना अदाओं पर फिदा हो जाते हैं और उनकी तरफ खिंचे चले आते हैं. आपको बता दें कि इस गाने 'सावन में हरियर भईल' के बोल अरविंद तिवारी ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत ओम झा ने तैयार किया है। फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा मनोज टाइगर और प्रकाश जैस भी मुख्य भूमिका में हैं।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web