Bhojpuri Hit Song: अंजना सिंह को बाहों में लेकर किस करने लगे निरहुआ, रोमांस देख दंग रह गए दर्शक

भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. लेकिन भोजपुरी स्टार निरहुआ जिस भी गाने में नजर आते हैं, वो हिट हो जाता है. अब ऐसा ही एक गाना इन दिनों ट्रेंड कर रहा है. ये गाना है 2014 की सुपरहिट फिल्म 'हथकड़ी' का 'पीला ताजा चाय'.
 
Bhojpuri Hit Song: अंजना सिंह को बाहों में लेकर किस करने लगे निरहुआ, रोमांस देख दंग रह गए दर्शक

Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. लेकिन भोजपुरी स्टार निरहुआ जिस भी गाने में नजर आते हैं, वो हिट हो जाता है. अब ऐसा ही एक गाना इन दिनों ट्रेंड कर रहा है. ये गाना है 2014 की सुपरहिट फिल्म 'हथकड़ी' का 'पीला ताजा चाय'.

जिसमें निरहुआ आम्रपाली के साथ नहीं बल्कि खूबसूरत अंजना सिंह के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने में इन दोनों की जोड़ी धमाल मचा रही है. गाना रोमांटिक है और इसमें एक अलग तरह की मस्ती है, जो आपको नाचने पर मजबूर कर देती है.

यूट्यूब पर 'वेब म्यूजिक चैनल' ने इस गाने का फुल एचडी वीडियो रिलीज किया है, जिसे पिछले 8 सालों में 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने की शुरुआत किचन से होती है, जहां अंजना सिंह सफेद शर्ट और शॉर्ट्स में चाय बना रही हैं, वो बेडरूम में सो रहे अपने सैंया जी को जगाने के लिए ऊपर पहुंचती हैं. अंजना हाथ में चाय लेकर बेडरूम में जाती हैं और प्यार से निरहुआ को जगाती हैं. वह उससे कहती है कि चाय पर होंठ लगाकर चुस्की लो, तुम ज़्यादा होश में आ जाओगे।

बता दें कि 'हथकड़ी' 2014 की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म थी। इसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ और अंजना सिंह के अलावा खेसारी लाल यादव, सीमा सिंह और सिद्धार्थ सेंगर भी हैं। रवि सिन्हा द्वारा निर्देशित फ़िल्म 'हथकड़ी' के इस गाने को इंदु सोनाली और दिनेश लाल यादव ने गाया है। संगीत अविनाश झा घुंघरू का है।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web