Bhojpuri Romantic Song: बारिश में भीगते हुए रानी चटर्जी ने अपने हीरो पर जताया प्यार, रोमांस देख छूट जाएंगे आपके पसीने

भोजपुरी फिल्में हों या गाने, रानी चटर्जी का जादू खूब चलता है। अब जरा इस गाने को देखिये. यह गाना 'देहिया में बिजुरिया' उनकी फिल्म 'इंडियन मदर' का गाना है। जिसे इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने में आप देख सकते हैं कि रानी बारिश में भीगते हुए अपने पति पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं.
 
Bhojpuri Romantic Song: बारिश में भीगते हुए रानी चटर्जी ने अपने हीरो पर जताया प्यार, रोमांस देख छूट जाएंगे आपके पसीने

Bhojpuri Romantic Song: भोजपुरी फिल्में हों या गाने, रानी चटर्जी का जादू खूब चलता है। अब जरा इस गाने को देखिये. यह गाना 'देहिया में बिजुरिया' उनकी फिल्म 'इंडियन मदर' का गाना है। जिसे इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने में आप देख सकते हैं कि रानी बारिश में भीगते हुए अपने पति पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं.

इस गाने को यूट्यूब पर 'टी-सीरीज हमार भोजपुरी' चैनल ने शेयर किया है. इस गाने में रानी चटर्जी आसमानी रंग की साड़ी में बारिश में भीग रही हैं और अपने पार्टनर को रिझाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. इस गाने में अपनी परफॉर्मेंस से रानी मुखर्जी ने न सिर्फ अपने हीरो बल्कि दर्शकों का भी दिल जीत लिया है.


आपको बता दें कि रानी चटर्जी की इस फिल्म का निर्देशन मनमोहन तिवारी ने किया है. इसके साथ ही इस रोमांटिक गाने को खुशबू जैन ने गाया है और म्यूजिक डायरेक्टर मुन्ना दुबे हैं.

Tags

Around the web