Haryanvi Dance: पीले सूट में इस हसीना ने मचाया तहलका, डांस देख बूढ़ों ने छोड़ दी लाठियां

सपना चौधरी के बाद अब मुस्कान बेबी की भी रागिनी प्रतियोगिता में अलग ही फैन फॉलोइंग है. मुस्कान बेबी का डांस देख लोग दंग रह जाते हैं. मुस्कान बेबी का धमाकेदार रागिनी वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो को 'पंडित रोहताश डीजे ऑफिशियल डांस' चैनल ने शेयर किया है.
 
Haryanvi Dance: पीले सूट में इस हसीना ने मचाया तहलका, डांस देख बूढ़ों ने छोड़ दी लाठियां

हरियाणवी डांस: सपना चौधरी के बाद अब मुस्कान बेबी की भी रागिनी प्रतियोगिता में अलग ही फैन फॉलोइंग है. मुस्कान बेबी का डांस देख लोग दंग रह जाते हैं. मुस्कान बेबी का धमाकेदार रागिनी वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो को 'पंडित रोहताश डीजे ऑफिशियल डांस' चैनल ने शेयर किया है.

स्टेज पर लगे बैनर से पता चलता है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के अडिंग में आयोजित होली मिलन समारोह का है, जहां पीले रंग के सलवार सूट में यह डांसर फिल्म 'करण अर्जुन' के गाने 'गुप चुप गुप चुप' पर परफॉर्म कर रही है. वह पहले अपने माथे पर दुपट्टा नागिन की तरह लहराती है, फिर स्टेज पर घूम-घूम कर ऐसा डांस करती है कि सामने मौजूद सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ पागल हो जाती है.

वीडियो में आगे हम देखते हैं कि कुछ दर्शक बैरिकेडिंग फांद कर स्टेज पर पहुंच जाते हैं और पुलिस को उन्हें रोकने के लिए मशक्कत करनी पड़ती है. कुछ दर्शक ऐसे भी होते हैं जो डांसर को पैसे देने के लिए आगे आते हैं. इन सबके बीच यह डांसर अपना कातिलाना डांस जारी रखती है. इस वीडियो को यूट्यूब पर 24 घंटे में 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आपको रागिनी का यह परफॉर्मेंस कैसा लगा, हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web