Haryanvi Song: सपना चौधरी ने लाखों की भीड़ के सामने किया धमाकेदार डांस, डांस देख लोग हुए ....

सपना चौधरी की लोकप्रियता किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए लाखों लोग बेताब रहते हैं. इन दिनों सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी धमाकेदार परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा सपना चौधरी को हरियाणवी इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है और उन्होंने ही इंडस्ट्री में स्टेज डांस शो का ट्रेंड शुरू किया था.
 
Haryanvi Song: सपना चौधरी ने लाखों की भीड़ के सामने किया धमाकेदार डांस, डांस देख लोग हुए ....

Haryanvi Song: सपना चौधरी की लोकप्रियता किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए लाखों लोग बेताब रहते हैं. इन दिनों सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी धमाकेदार परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा सपना चौधरी को हरियाणवी इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है और उन्होंने ही इंडस्ट्री में स्टेज डांस शो का ट्रेंड शुरू किया था.

हालांकि अब वह स्टेज पर डांस करते हुए कम ही नजर आती हैं. यूट्यूब पर उनके पुराने वीडियो वायरल होते नजर आते हैं. जिन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं. इस बार भी सपना चौधरी का एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है और आपको बता दें कि इसमें उन्होंने लाल कलर का सलवार सूट पहना हुआ है. इसमें वह अपनी कमर को खूब हिलाकर लोगों के बीच जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के इस शानदार वीडियो को गौतम सिंह नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और सपना चौधरी का यह वीडियो काफी पुराना है. इस वीडियो पर दर्शकों के खूब कमेंट्स देखे जा सकते हैं और वे सपना की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web